मांडलगढ़ नगरपालिका चेयरमैन डांगी ने ली सवा चार लाख की घूस

Mandalgarh municipal chairman Dangi took a bribe of four and a half lakhs मांडलगढ़ नगर पालिका में भाजपा शासित बोर्ड के चेयरमैन संजय डांगी को सोमवार दोपहर भीलवाड़ा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की विशेष शाखा ने 4 लाख 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

By: Narendra Kumar Verma

Published: 21 Jun 2021, 02:46 PM IST

भीलवाड़ा। मांडलगढ़ नगर पालिका में भाजपा शासित बोर्ड के चेयरमैन संजय डांगी को सोमवार दोपहर भीलवाड़ा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की विशेष शाखा ने 4 लाख 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

काछोला थाना क्षेत्र के थलखुर्द निवासी प्यारचंद रेगर ने एसीबी को शिकायत की थी। परिवादी ने बताया कि वह ठेकेदार है। मांडलगढ़ नगर पालिका क्षेत्र में कराए गए निर्माण कार्य का भुगतान करने और एसडी राशि जारी करने की एवज में 4 लाख 50 हजार की रिश्वत मांगी गई थी। कुल बिल राशि का 23 फीसदी रिश्वत मांगी गई थी। परिवादी ने 16 जून को एसीबी में शिकायत दी थी। एसीबी ने 19 जून को शिकायत का सत्यापन कराया था। सत्यापन के दौरान चेयरमैन ने 30 हजार ले लिए थे।

मांडलगढ़ में सोमवार को एसीबी ने जाल बिछाते हुए दोपहर में परिवादी को चेयरमैन डांगी के पास भेजा। चेयरमैन ने रिश्वत की राशि मांडलगढ़ स्थित अपने ऑटोमोबाइल के शोरूम के अंदर लेकर टेबल की दराज में रख दी थी। इशारा मिलते ही एसीबी ने चेयरमैन संजय डांगी को गिरफ्तार करके टेबल से रिश्वत की राशि बरामद कर ली। चेयरमैन से इस समय पूछताछ की जा रही है। वही एक टीम उसके घर की तलाशी ले रही है।

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned