scriptरोडवेज बस का चालक सफर के दौरान आठ वर्षीय मासूम से कर रहा था घिनौनी हरकत, लोगों ने पकड़कर धुनाई की और पुलिस को सौंपा | Manipulating innocent in bhilwara | Patrika News

रोडवेज बस का चालक सफर के दौरान आठ वर्षीय मासूम से कर रहा था घिनौनी हरकत, लोगों ने पकड़कर धुनाई की और पुलिस को सौंपा

locationभीलवाड़ाPublished: Apr 15, 2019 02:17:36 pm

Submitted by:

tej narayan

भीलवाड़ा—शाहपुरा मार्ग पर सोमवार को एक रोडवेज बस के चालक ने सफर के दौरान एक आठ वर्षीय मासूम के साथ छेड़छाड करने पर लोगों ने चालक की जमकर धुनाई की।

Manipulating innocent in bhilwara

Manipulating innocent in bhilwara

भीलवाड़ा।
भीलवाड़ा—शाहपुरा मार्ग पर सोमवार को एक रोडवेज बस के चालक ने सफर के दौरान एक आठ वर्षीय मासूम के साथ छेड़छाड करने पर लोगों ने चालक की जमकर धुनाई की। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया। बताया गया कि यह चालक दूसरी बस चलाता था। सुभाषनगर थाना पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया है तथा पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार सोमवार को भीलवाड़ा—शाहपुरा मार्ग पर सफर के दौरान पीड़ित परिवार ने रोडवेज बस में भीड़ होने पर अपनी आठ वर्षीय मासूम बेटी को आगे बिठा दिया। जहां चालक बैठा हुआ था। खुद पीछे जाकर खड़े हो गए। सफर के दौरान चालक ने मासूम के साथ गंदी हरकतें शुरू कर दी। जिसे बस में सवार लोगों ने चालक को पकड़कर जमकर धुनाई की। बाद में पुलिस को सौंपा। भीलवाड़ा सुभाषनगर थाना पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो