जूते-चप्पल के शोरूम में भीषण आग, पट्टियां तड़की, दीवार टूटी

गुलाबपुरा कस्बे के सदर बाजार स्थित गली में रविवार देर रात जूते-चप्पल के शोरूम में भीषण आग लग गई। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। पांच दमकलों की मदद से छह घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सक आग से लाखों का नुकसान हुआ है। आग से शोरूम की पट्टियां तड़क गई तथा दीवार टूट गई।

By: Akash Mathur

Published: 12 Jul 2021, 11:09 PM IST

भीलवाड़ा. गुलाबपुरा कस्बे के सदर बाजार स्थित गली में रविवार देर रात जूते-चप्पल के शोरूम में भीषण आग लग गई। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। पांच दमकलों की मदद से छह घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सक आग से लाखों का नुकसान हुआ है। आग से शोरूम की पट्टियां तड़क गई तथा दीवार टूट गई।
जानकारी के अनुसार पुलिसकर्मी रात में गश्त करते हुए सदर बाजार पहुंचे। वहां उनको गली में जूते-चप्पल के बंद शो रूम के अंदर से धुआं उठता दिखाई दिया। पुलिसकर्मियों ने आसपास के लोगों को जगाकर दुकान मालिक गुलशन हेमनानी को बुलाया। शोरूम खुलवाया तो अंदर लपटों ने विकराल रूप ले रखा था। पूरा शो रूम आग में धधक रहा था। आधी रात को आसपास रहने वाले बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। इस दौरान हिन्दुस्तान जिंक, मयूर मिल, नगर पालिका से पांच दमकल वहां पहुंची। दमकलों ने कई फेरे करके छह घण्टे मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग इतनी भीषण थी कि शोरूम की पट्टियां तक तड़क गई। वहीं दीवार फट गई। शोरूम मालिक ने बताया कि आग से करीब १५ से २० लाख रुपए का नुकसान हुआ है। हालांकि आंकलन के बाद ही वास्तविक नुकसान का पता चल पाएगा। समय रहते आग पर काबू पा लेने से उसे फैलने से रोक लिया गया।

Akash Mathur
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned