scriptराजस्थान में यहां अचानक पलटा मौसम का मिजाज, पूरे आसमान में छा गई धुल की परत | Mausam Alert : Dust in Bhilwara Sky, sudden Weather Change | Patrika News

राजस्थान में यहां अचानक पलटा मौसम का मिजाज, पूरे आसमान में छा गई धुल की परत

locationभीलवाड़ाPublished: May 14, 2018 05:47:02 pm

Submitted by:

rohit sharma

राजस्थान में यहां अचानक पलटा मौसम का मिजाज, पूरे आसमान में छा गई धुल की परत
 

Aleart for Thunderstorm

आंधी का अलर्ट

भीलवाड़ा ।

प्रदेश में मौसम विभाग के तूफानी अलर्ट के बाद भीलवाड़ा शहर में अचानक मौसम पलट गया। जहां सोमवार सुबह से ही उमस के मारे लोगो का हाल बेहाल रहा। हवा नहीं चलने से चिपचिपापन महसुस हुआ और सभी अपने चेहरे पोंछते नजर आए। वहीं दोपहर बाद आसमां में बादल छाये और हवा चलने लगी जिससे लोगो ने उमस भरी गर्मी से राहत ली।
पहाडि़यों व बिल्डिंगों के बीच आसमां में धूल की परत दिखाई दी और आसमां में काले बादल छाने से हल्की बूंदाबांदी भी हुई। शहर में शाम को ठण्ड़ी हवाएं चलने लगी और दुपहिया चालकों को धूल भरी हवा चलने से परेशानियों का सामना करना पड़ा।
आपको बता दें कि प्रदेश में मौसम विभाग ने तूफ़ान का अलर्ट जारी किया हुआ है। विभाग से मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान में तूफ़ान किसी भी पल दस्तक दे सकता है। मौसम विभाग ने ये अलर्ट हाल ही में नोएडा, दिल्ली, उत्तरप्रदेश समेत अन्य राज्यों में आए तूफान के बाद जारी किया है। तूफ़ान आने के बाद इन राज्यों में करीब 42 लोगों की मौत्त हो चुकी है और विभाग ने इन राज्यों के साथ राज्यस्थान में भी अगले 72 घंटो का भी अलर्ट जारी किया हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो