scriptखनन माफियाओं ने रॉयल्टी कर्मियों की जीप पर चढ़ाया ट्रोला, चालक की मौत | Mining mafia trolls on jeep of royalty personnel, driver dies | Patrika News

खनन माफियाओं ने रॉयल्टी कर्मियों की जीप पर चढ़ाया ट्रोला, चालक की मौत

locationभीलवाड़ाPublished: Oct 11, 2019 11:57:54 am

भीलवाड़ा के बागोर थाना क्षेत्र के करेड़ा मार्ग पर चेना की खेड़ा के समीप गुरुवार मध्य रात्रि अवैध खनन के परिवहन करने को रोकने के प्रयास के दौरान खनन माफियाओं ने रॉयल्टी कर्मचारियों की जीप पर ट्रक चढ़ा दिया। घटना में एक कर्मचारी की मौत हो गई, जबकि दो अन्य कर्मचारी गंभीर घायल हो गए।
 
 

Mining mafia trolls on jeep of royalty personnel, driver dies

Mining mafia trolls on jeep of royalty personnel, driver dies

खनन माफियाओं ने रॉयल्टी कर्मियों की जीप पर चढ़ाया ट्रोला, चालक की मौत

भीलवाड़ा। भीलवाड़ा के बागोर थाना क्षेत्र के करेड़ा मार्ग पर चेना की खेड़ा के समीप गुरुवार मध्य रात्रि अवैध खनन के परिवहन करने को रोकने के प्रयास के दौरान खनन माफियाओं ने रॉयल्टी कर्मचारियों की जीप पर ट्रक चढ़ा दिया। घटना में एक कर्मचारी की मौत हो गई, जबकि दो अन्य कर्मचारी गंभीर घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार गुरुवार मध्य रात्रि खनिज ले जाने वाले ट्रक व ट्रोले की जांच के लिए रॉयल्टी कर्मचारियों की एक जीप ने चेना के खेड़ा के पास जा रहे ट्रोले को रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक ने ट्रोले को नहीं रोका। इस पर रॉयल्टी कर्मचारियों ने जीप के जरिए ट्रोला रोकने की कोशिश की। इस पर चालक ने ट्रोले को ही जीप पर चढ़ा दिया। घटना में जीप क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार रॉयल्टी कर्मी नागौर जिले के लिचानी तहसील के नावा निवासी करण सिंह पुत्र महेंद्र सिंह कीमौके पर मौत हो गई, जबकि दो कर्मचारी भीलवाड़ा निवासी पुष्पेंद्र सिंह व मावली के देवा खेड़ा निवासी भगवत सिंह घायल हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद जीप में सवार सभी लोग मौके से भाग छूटे।
इसी बीच घटना की जानकारी पर लोगों ने घायलों को बागोर चिकित्सालय में भर्ती कराया। बागोर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बागोर स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी में रखवाया । बागौर पुलिस ने शुक्रवार को क्षेत्र में वारदात में लिप्त लोगों की पहचान के लिए क्षेत्र में दबिश दी

ट्रेंडिंग वीडियो