रिश्ते शर्मसार: 7 साल की बेटी से बलात्कार कर रहा था हैवान पिता, तलवार से मारने की देता था धमकी

रिश्ते शर्मसार: 7 साल की बेटी से बलात्कार कर रहा था हैवान पिता, तलवार से मारने की देता था धमकी

abdul bari | Publish: Jul, 17 2019 12:06:14 AM (IST) | Updated: Jul, 17 2019 02:27:25 AM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

पिता ने अपनी सात साल की बेटी ( minor rape ) को हवस का शिकार बना लिया। रोंगटे खड़े कर देने वाला यह मामला बाल कल्याण समिति के समक्ष मंगलवार रात पहुंचा। समिति ने देर रात बच्ची का मेडिकल करवाया। दुष्कर्म ( minor girl rape by father ) की पुष्टि होने के बाद प्रतापनगर थाना पुलिस को पॉक्सो अधिनियम में मामला दर्ज करने के आदेश दिए गया।

भीलवाड़ा.

रिश्तों को तार-तार करते हुए पिता ने अपनी सात साल की बेटी ( minor rape ) को हवस का शिकार बना लिया। रोंगटे खड़े कर देने वाला यह मामला बाल कल्याण समिति के समक्ष मंगलवार रात पहुंचा। समिति ने देर रात बच्ची का मेडिकल करवाया। दुष्कर्म ( minor girl Rape by father ) की पुष्टि होने के बाद प्रतापनगर थाना पुलिस को पॉक्सो अधिनियम में मामला दर्ज करने के आदेश दिए गया।

बाल कल्याण समिति अध्यक्ष सुमन त्रिवेदी ने बताया कि प्रतापनगर थाना इलाके में रहने वाली सात साल की बालिका ने परिजनों के साथ आकर शिकायत की। उसने बताया कि नौ माह पहले पिता की शराब की लत के से परेशान होकर उसकी मां घर छोड़कर चली गई थी। मां बेटी को भी साथ ले गई। कुछ समय बाद पिता उसे वापस ले आया। वह अपनी दादी व पिता के साथ रह रही थी। पिता उसे अपने कमरे में सुलाता था। उसने कई बार उससे दुष्कर्म किया।

 

पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

पीडि़ता ने अपनी काकी से इसकी शिकायत की। पड़ोस की महिला को भी बताया। काकी और पड़ोस की महिला बालिका को लेकर समिति के समक्ष उपस्थित हुई। पीडि़ता के बयान दर्ज कर उसका रात में ही मेडिकल करवाया गया। दुष्कर्म की पुष्टि के बाद पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया। मामले की जांच थानाप्रभारी रोहिताश देवंदा कर रहे हैं।


मां ने भी आकर नहीं संभाला

पीडि़ता ने बताया कि घर छोड़कर गई उसकी मां खेत पर थी, तब पिता उसे ले आया था। इसके बाद भी मां ने भी उसे आकर नहीं संभाला। पिता के पास तलवार भी थी। वह तलवार से मार देने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा।

 

यह भी पढ़ें..

 

दहेज लोभियों का कहर: बड़ी बहू की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, छोटी बहू ने भागकर बचाई जान

 

आत्महत्या की कोशिश में ट्रेन के आगे आया मेधावी विद्यार्थी, बाजू से कटकर अलग हुआ हाथ


DEO ने किया दौरा, स्कूल में मिले बीडी के बंडल, शिक्षक पर अश्लील हरकत का आरोप, दो शिक्षक एपीओ

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned