पत्नी बनाने का झांसा देकर दो साल तक शादीशुदा युवक अपने ही घर में महिला से बनाता रहा संबंध, अब अनबन होने पर दे रहा ऐसी धमकियां

पहली पत्नी होते हुए भी एक महिला को पत्नी बनाने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

By: tej narayan

Updated: 05 Jun 2018, 11:25 AM IST

भीलवाड़ा।

पहली पत्नी होते हुए भी एक महिला को पत्नी बनाने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। अदालत के दखल से सोमवार को प्रतापनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

READ: बीड़ी पीते पलंग में आग लगने से जिंदा जला चौकीदार, तीन महीने से लकवे में था


थानाधिकारी नवनीत व्यास के अनुसार एक महिला ने आरोप लगाया कि अरविंद राठी नामक युवक ने पत्नी बनाने का झांसा देकर साथ रखा। इस दौरान दो साल तक अरविंद ने उसके साथ दुष्कर्म किया। दो माह पूर्व किसी बात को लेकर उसकी अनबन हो गई। उसके बाद अरविंद घर छोड़कर चला गया। इस दौरान मकान के ऊपर ही एक अन्य किराएदार भी रहता था। आरोपित अरविंद ने किराएदार को मकान खाली करने का नोटिस दिया।

 

READ: फर्जी बाबाओं को लेकर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष नरेंद्र गिरी का बड़ा बयान, देश के फर्जी बाबाओं की जारी होगी नई लिस्ट, आसाराम कथा वाचक

 

इस दौरान पीडि़ता को भी घर खाली करने का नोटिस दे दिया। जानकारी पर सामने आया कि आरोपित अरविंद ने शादीशुद्धा होते हुए भी पत्नी बनाकर साथ रखा। वह मकान से निकल जाने की धमकी देता है।

 

 

बकरियां चराने गई महिला के गले से मांदलिया लूटा

बागोर. बांसड़ा गांव में सोमवार को मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति ने बकरियां चरा रही महिला के गले मे झपट्टा मारकर मांदलिए तोड लिया।
बागोर उपनिरीक्षक कान सिंह राठौड़ ने बताया कि बकरियां चरा रही महिला सजना पत्नी श्रवण गुर्जर के गले में से एक मोटरसाइकिल सवार मांदलिया छीन कर ले गया। सजना के जेठ लादूलाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई।

सजना बकरियां चरा रही इस दौरान उसकी बच्ची भी मौजूद थी जिसको प्रसाद देने के बहाने बाइक सवार ने पास बुला रहा था । इतने सजना को भनक लगी तो वो पास आई और बाइक सवार मौका देख मांदलिए तोड़ लिया। महिला चिल्लाई तो मांदलिया वही छोड़ कर भाग गया। ग्रामीण गुंदली की नहर तक पीछा किया । जहां आगे खाई आ जाने से बाइक सवार बाइ को खाई में ही छोड़कर भाग छूटा ।

Show More
tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned