लापता शख्स का जंगल में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

राजसमंद जिले की सीमा से सटे करेड़ा क्षेत्र के आटोलिया से आधा किलोमीटर दूर जंगल में लापता शख्स का शव शुक्रवार दोपहर मिला। मृतक रात से लापता था। उसके सिर से खून निकल रहा था। परिजन ने हत्या की आशंका जताई। खून से सना शव मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया।

By: Akash Mathur

Published: 17 Sep 2021, 10:05 PM IST

भीलवाड़ा. राजसमंद जिले की सीमा से सटे करेड़ा क्षेत्र के आटोलिया से आधा किलोमीटर दूर जंगल में लापता शख्स का शव शुक्रवार दोपहर मिला। मृतक रात से लापता था। उसके सिर से खून निकल रहा था। परिजन ने हत्या की आशंका जताई। खून से सना शव मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। करेड़ा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार आटोलिया निवासी कैलाश चन्द्र मेवाड़ा (४५) रात में घर पर था। शुक्रवार सुबह परिजन उठे तो कैलाश घर पर नहीं मिला। मृतक के पुत्र विनोद ने सम्भावित स्थानों पर तलाश की। गांव से आधा किलोमीटर दूर चरवाहों ने कैलाश का शव देखा। बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए।परिजन भी पहुंचे। मृतक के सिर से खून निकल रहा था। आसींद डीएसपी रोहित मीणा व करेड़ा पुलिस हुंची। मृतक के पुत्र विनोद ने हत्या की आशंका जताते रिपोर्ट पुलिस को दी। रिपोर्ट में विनोद ने बताया कि उसके पिता मकान के बाहर वाले कमरे में सोए थे। देर रात तीन बजे नींद खुली तो पिता कमरे में नहीं मिले। तड़के पांच बजे तक इंतजार किया। दोपहर में गांव के एक व्यक्ति ने बताया कि उसके पिता का शव पड़ा है। जिला मुख्यालय से खोजी श्वान व एमओबी के साथ एफएसएल टीम भी पहुंची। जांच के बाद ही पता चल पाएगा की यह हादसा है या हत्या। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। अभी यह भी पता नहीं चल पाया कि कैलाश चन्द्र घर से कब और किसके साथ निकला और वह बीड़ तक कैसे पहुंचा।

Akash Mathur
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned