पीडि़ता को लेकर पुलिस पहुंची यूआईटी, चेयरमैन कक्ष में बोली, यहीं हुई छेड़छाड़

पीडि़ता को लेकर पुलिस पहुंची यूआईटी, चेयरमैन कक्ष में बोली, यहीं हुई छेड़छाड़

Tej Narayan Sharma | Publish: Aug, 12 2018 07:13:13 AM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India


https://www.patrika.com/rajasthan-news/

भीलवाड़ा।

सुभाषनगर पुलिस ने यूआईटी चेयरमैन गोपाल खण्डेवाल के खिलाफ दर्ज छेड़छाड़ के मामले में शनिवार शाम पीडि़ता के जरिए घटना स्थल की तस्दीक की। यहां नगर विकास न्यास परिसर में पुलिस टीम करीब एक घंटे रही। पुलिस अब सोमवार को पीडि़ता को न्यायालय में पेश कर धारा 164 के तहत बयान कराएगी।

 

READ: देश के जाने माने डॉक्‍टरों का मंथन, गांवों तक पहुंचे नई चिकित्सा तकनीक

 

थाना प्रभारी भजनलाल ने बताया कि यूआईटी चेयरमैन खण्डेलवाल के खिलाफ चार दिन पूर्व अध्यक्ष कक्ष में छेड़छाड़ करने का मामला एक युवती ने दर्ज कराया था। पीडि़ता के दर्ज धारा 161 के बयान के तहत शनिवार शाम पुलिस घटना स्थल की तस्दीक के लिए पीडि़ता को साथ लेकर न्यास कार्यालय पहुंची। यहां पीडि़ता ने न्यास चेयरमैन कक्ष स्थित अन्य कक्ष में उससे छेड़छाड़ का आरोप लगाते स्थान की तस्दीक की। इसी प्रकार घटना के दिन वो न्यास परिसर में कहां कहां गई, उस स्थान के बारे में भी बताया।

 

READ: भाई के साथ पिकनिक स्पॉट पर जा रहे छात्र की बरसाती नाले में डूबने से मौत

 

वायरल ऑडियो व सीसी पर रहेगी नजर

थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़ता का आरोप है कि उसके साथ यहां कक्ष में ४ जुलाई को न्यास चेयरमैन ने एक भूखंड का मुआवजे देने के मामले में बुलाते हुए उससे छेड़छाड़ की। पीडि़ता की मौजूदगी ४ जुलाई को न्यास परिसर में जानने के लिए यहां स्थापित सीसी कैमरों से फुटेज लिए जाएंगे। न्यास के बाहर की तरफ लगे कैमरे भी खंगालेगे। वही वायरल हुए ऑडियो को भी जांच की जद में लेंगे।

 

उन्हें फंसाया जा रहा है
दूसरी तरफ चेयरमैन खण्डेलवाल का कहना है कि उन्हें प्रदेश भाजपा ने जयपुर तलब नहीं किया। वे पारिवारिक कार्य से जयपुर गए थे। उनके खिलाफ राजनीतिक साजिश के चलते ऑडियो जारी हुए। पुलिस जांच में स्पष्ट हो जाएगा कि उन्हें क्यों फंसाया जा रहा है। गौरतलब है कि पीडि़ता महिला कांग्रेस की पूर्व पदाधिकारी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned