सबसे ज्यादा परिषद-यूआइटी के मामले दर्ज

सबसे ज्यादा परिषद-यूआइटी के मामले दर्ज
Most council-UIT cases registered in bhilwara

Suresh Jain | Updated: 08 Aug 2019, 09:50:13 PM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

जिलास्तरीय जनसुनवाई

भीलवाड़ा।
District level public hearing जिला कलक्टर राजेन्द्र भट्ट की जनसुनवाई में 152 प्रकरण दर्ज आए। अटल सेवा केंद्र में कलक्टर ने कहा कि विभागीय अधिकारी विधानसभा प्रश्नों के उत्तर तय प्रपत्र में दें। उन्होंने सीएम पोर्टल सहित सभी लंबित मामलों को तुरन्त निस्तारित करने को कहा।

https://www.patrika.com/jaisalmer-news/listened-to-district-level-public-hearings-2543189/


District level public hearing भट्ट ने नगर परिषद अधिकारियों से शहर में नियमित सफाई, नाले, नालियों, कच्ची बस्तियों आदि की सफाई करने को कहा। शिक्षाअधिकारियों से कहा कि जिले में किसी भी विद्यालय में पानी भरा होने तथा विद्यार्थियों को असुविधा होने पर पानी की तुरन्त निकासी करें।

 

जर्जर स्कूल भवनों पर निगरानी रखें व सतर्कता बरतें। सुनवाई में सर्वाधिक २६ मामले नगर परिषद व २५ यूआइटी के आए। जिला परिषद के 14, विद्युत के 12, तहसीलदार भीलवाड़ा के 8, विकास अधिकारी मांडल, उपखण्ड अधिकारी भीलवाडा के 5-5 तथा अन्य विभागों से जुडे मामले दर्ज किए। जिला प्रमुख शक्तिसिंह हाडा, जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा, एडीएम (प्रशासन) राकेश कुमार, एडीएम (शहर) नरेन्द्र जैन, जिला परिषद के सीईओ गोपालराम बिरडा, एसडीएम टीना डाबी,यूआइटी सचिव नितेन्द्रपाल सिंह आदि मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned