script

चुनाव प्रचार के दौरान कोरोना की चपेट में आए सांसद

locationभीलवाड़ाPublished: Apr 14, 2021 11:18:19 am

सहाड़ा उपचुनाव में भाजपा के लिए प्रचार में जुटे सांसद सुभाष बहेडिय़ा कोरोना संक्रमित पाए गए। सोमवार रात रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे भीलवाड़ा में सुभाष नगर स्थित आवास पर आइसोलेट हो गए। बहेडिय़ा बुधवार से सोशल मीडिया के जरिए घर से ही भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार में जुट गए।

MPs caught in Corona during election campaign

MPs caught in Corona during election campaign

भीलवाड़ा। सहाड़ा उपचुनाव में भाजपा के लिए प्रचार में जुटे सांसद सुभाष बहेडिय़ा कोरोना संक्रमित पाए गए। सोमवार रात रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे भीलवाड़ा में सुभाष नगर स्थित आवास पर आइसोलेट हो गए। बहेडिय़ा बुधवार से सोशल मीडिया के जरिए घर से ही भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार में जुट गए।

उन्होंने बताया कि रविवार को राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य की सभा में थे। इसके बाद क्षेत्र में प्रचार किया। यहां सर्दी जुकाम के लक्षण नजर आने पर सोमवार को भीलवाड़ा में कोरोना जांच कराई।

सोमवार रात को आई रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए। इसके तुरंत बाद होम आइसोलेट हो गए। मंगलवार सुबह चिकित्सक उनके घर आए और चिकित्सा शुरू की। बहेडिय़ा ने बताया कि वह पूर्ण रूप से स्वस्थ्य है और फोन व सोशल मीडिया के जरिए भाजपा के पक्ष में प्रसार करेंगे। उन्होंने जनसम्पर्क के दौरान संपर्क में आए लोगों को एहतियातन कोरोना जांच कराने को कहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो