नकबजन गिरोह का खुलासा, दो जनें गिरफ्तार

आसींद पुलिस ने सोमवार को नकबजन गिरोह का खुलासा किया। गिरोह के दो जनों को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने आसींद में सूने मकान को निशाना बनाया था। उनसे चोरी की अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

By: Akash Mathur

Published: 12 Jul 2021, 10:49 PM IST

भीलवाड़ा. आसींद पुलिस ने सोमवार को नकबजन गिरोह का खुलासा किया। गिरोह के दो जनों को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने आसींद में सूने मकान को निशाना बनाया था। उनसे चोरी की अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है।
थानाप्रभारी महेन्द्रसिंह के अनुसार १० जुलाई को पंचायत समिति आसींद निवासी सुमित्रा देवी छीपा ने रिपोर्ट दी। परिवादी ने बताया कि उसकी बिजली ग्रिड के निकट किराने की दुकान है। सुबह दस बजे दुकान खोलने गई। पीछे सूने मकान का ताला तोड़ चोर चांदी के चार कड़े, तीन जोड़ी पायल, चार तोले की चेन, दो हाथ के कड़े, दो ब्रासलेट, एक जोड़ी कान की झुमकी, एक जोड़ी बिछुडी, १४ अंगूठी, दो जोड़ी कान का झोल, मोबाइल समेत अन्य सामान ले गए। दोपहर में सुमित्रा लौटी तो कमरों में सामान बिखरा मिला।

पुलिस ने अनुसंधान के बाद जोगियो की झोपडि़या (आसींद) निवासी देवा उर्फ देवेन्द्र छीपा तथा आसींद निवासी आबिद मोहम्मद कुरैशी को गिरफ्तार किया। आरोपियों से वारदात के काम में ली एक मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस के अनुसार आरोपी देवेन्द्र के खिलाफ आसींद थाने में पूर्व में लूट, चोरी के मामले दर्ज है। वहीं चित्तौडग़ढ़ में भी एक गम्भीर मारपीट का मामला दर्ज है। यह स्मैक और अफीम खाने का आदि है। मादक पदार्थ खरीदने के लिए चोरियों की वारदात को अंजाम देता है।

Akash Mathur
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned