scriptनाम किराणा दुकान, बेची जा रही शराब | Name kirana shop, liquor being sold | Patrika News

नाम किराणा दुकान, बेची जा रही शराब

locationभीलवाड़ाPublished: Jun 16, 2021 09:33:29 am

Submitted by:

Akash Mathur

आबकारी विभाग की अनदेखी से शक्करगढ़ बेई पंचायत के आसपास अवैध शराब का खेल चल रहा है। किराणा दुकान की आड़ में अवैध रूप से ब्रांच खोलकर शराब बेची जा रही है। यहां ग्राहक से प्रिंट रेट से ज्यादा दाम वसूले रहे है।

Name kirana shop, liquor being sold

Name kirana shop, liquor being sold

भीलवाड़ा. आबकारी विभाग की अनदेखी से शक्करगढ़ बेई पंचायत के आसपास अवैध शराब का खेल चल रहा है। किराणा दुकान की आड़ में अवैध रूप से ब्रांच खोलकर शराब बेची जा रही है। यहां ग्राहक से प्रिंट रेट से ज्यादा दाम वसूले रहे है। इस सम्बंध में क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने आबकारी विभाग के टोल फ्री नम्बर पर शिकायत भी की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। राजस्थान पत्रिका टीम ने क्षेत्र में जाकर पड़ताल की तो कुछ इसी तरह की स्थिति सामने आई है।
जानकारी के अनुसार बेई पंचायत के 200 से 300 मीटर में बसे कस्बे समेत बाग की झोपडिय़ा, धोकडिय़ा, माल का खेड़ा, उथरना जैसे छोटे गांवों में अवैध शराब का कारोबार फल-फूल रहा है। यहां किराणा दुकान पर खाद्य सामग्री के साथ शराब के पव्वे भी बेचे जा रहे है। शक्करगढ़ शराब ठेकेदार इन दुकानों पर रोजाना माल सप्लाई कर रहा है। एक दुकानदार से पत्रिका संवाददाता ने किराणा दुकान पर शराब बेचने का लाइसेंस के बारे में पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। यहां कई दुकानों पर तो पेट्रोल भी अवैध रूप से बेचा जाता है। इस सम्बंध में जहाजपुर आबकारी निरीक्षक प्रियंका मीणा ने बताया कि किराणा दुकान पर शराब बेचने का मामला सामने आया है तो जांच करा कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो