एमपी से लाया मादक पदार्थ, ट्रांसपोर्ट नगर में पिकअप में खराबी से पकड़ा १६४ किलो डोडा चूरा

प्रतापनगर पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर में मरम्मत के लिए आई पिकअप से १६४ किलो डोडा चूरा बरामद किया। मौके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया। यह मादक पदार्थ मध्यप्रदेश से भरा था और जोधपुर ले जाना था।

By: Akash Mathur

Updated: 14 Oct 2021, 10:29 PM IST

भीलवाडा. प्रतापनगर पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर में मरम्मत के लिए आई पिकअप से १६४ किलो डोडा चूरा बरामद किया। मौके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया। यह मादक पदार्थ मध्यप्रदेश से भरा था और जोधपुर ले जाना था। मामले की अग्रिम जांच कोतवाली प्रभारी डीपी दाधीच को सौंपी गई है।

थानाप्रभारी राजेन्द्र गोदारा को मुखबिर से सूचना मिली कि ट्रांसपोर्ट नगर में ठीक हो रही पिकअप में मादक पदार्थ हो सकता है। सूचना पर पुलिस ने उदयपुर गोल्डन ट्रांसपोर्ट कम्पनी के सामने वहां पार्र्किंग में खड़ी पिकअप को जब्त कर थाने लाया गया। तलाशी में गाड़ी से १६४ किलो ९४ किलो डोडा चूरा बरामद किया। बंदड़ा थाना भोपालगढ़ जिला जोधपुर निवासी रामपालसिंह विश्नोई को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मध्यप्रदेश से गाड़ी में पिकअप भरा गया था। रास्ते में गाड़ी में खराबी आने से मरम्मत के लिए ट्रांसपोर्ट नगर लेकर आया था। यह मादक पदार्थ जोधपुर ले जाना था।

Akash Mathur
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned