scriptNizam changed the police stations of Bhilwara | भीलवाड़ा के थानों का बदला निजाम | Patrika News

भीलवाड़ा के थानों का बदला निजाम

जिले में लम्बे इंतजार के बाद शनिवार रात निरीक्षक और उपनिरीक्षकों की तबादला सूची को हरी झंडी मिली। जिले में कई थानाप्रभारी बदले गए हैं। शहर के प्रतापनगर, भीमगंज और पुर थाने में बदलाव हुआ।

भीलवाड़ा

Published: August 22, 2021 01:47:17 pm

भीलवाड़ा. जिले में लम्बे इंतजार के बाद शनिवार रात निरीक्षक और उपनिरीक्षकों की तबादला सूची को हरी झंडी मिली। जिले में कई थानाप्रभारी बदले गए हैं। शहर के प्रतापनगर, भीमगंज और पुर थाने में बदलाव हुआ। पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने १३ निरीक्षक और १७ उपनिरीक्षकों की तबादली सूची जारी की। खासतौर से ग्रामीण क्षेत्रों में थानाप्रभारियों में बदलाव ज्यादा हुआ है।
Nizam changed the police stations of Bhilwara
Nizam changed the police stations of Bhilwara
जानकारी के अनुसार प्रतापनगर थानाप्रभारी भजनलाल को गंगापुर लगाया है। माण्डल थानाप्रभारी राजेन्द्र गोदारा को प्रतापनगर लगाया गया। पुर थानाप्रभारी मुकेश वर्मा का तबादला माण्डल हो गया। उनके स्थान पर रायला से गजराज चौधरी पुर थाने के नए प्रभारी होंगे। जहाजपुर थानाप्रभारी हरीश सांखला को कोटड़ी, राजकुमार नायक को जहाजपुर, शाहपुरा से हरिराम वर्मा एसआईयूसीएडब्ल्यू, भीलवाड़ा, प्रकाश भाटी हमीरगढ़ से संचित निरीक्षक पुलिस लाइन, सुरेश कुमार चौधरी भीमगंज से माण्डलगढ़, मनोज कुमार पुलिस लाइन से आसींद, महेन्द्रसिंह शेखावत आसींद से एसआईयूसीएडब्ल्यू, भीलवाड़ा तथा राजू राम पुलिस लाइन से पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अपराध सहायक, घनश्यामसिंह लाइन से शाहपुरा होंगे।
इन उपनिरीक्षकों को बदला
सदर थाने से कुलदीप गुर्जर काछोला, पुलिस लाइन से भागीरथसिंह रायपुर, रामपाल पारोली से फूलियाकलां, छोटूलाल बागोर से शक्करगढ़, अय्यूब खां माण्डल से बागोर थानाप्रभारी, स्वागत पण्ड्या प्रतापनगर से पण्डेर, सुनील कुमार पण्डेर से रायला, हनुमानराम प्रतापनगर से हमीरगढ़, ठाकराराम पुलिस लाइन से बीगोद थानाप्रभारी होंगे। इसी तरह रामस्वरूप थानाप्रभारी शक्करगढ़ से ट्रांसपोर्ट नगर चौकी, राधा अहीर पुलिस लाइन से पारोली थानाप्रभारी, सूरजीत पुलिस लाइन से भीमगंज, जसवंतसिंह थानाप्रभारी बीगोद से कोतवाली, रतनलाल थानाप्रभारी काछोला से कोतवाली, विक्रम सेवारत व बाबूलाल पुलिस लाइन से प्रतापनगर, दलपतसिंह को कोतवाली से आसींद लगाया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.