scriptचिकित्सकों से हुई नोंक-झोंक | Nokjonk from physicians in bhilwara | Patrika News

चिकित्सकों से हुई नोंक-झोंक

locationभीलवाड़ाPublished: Apr 04, 2020 09:38:21 pm

Submitted by:

Suresh Jain

मेडिकल संचालक और पुत्र को जांच के लिए ले जाने परपॉजिटिव मिली महिला का पति मेडिकल पर करता था कामएम्बुलेंस में भीड़ होने से जताई पिता.पुत्र ने आपत्तिनिजी कार से जांच के लिए एमजीएच पहुंचे

Nokjonk from physicians in bhilwara

Nokjonk from physicians in bhilwara

भीलवाड़ा।
रायला कस्बे में शनिवार को उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब चिकित्सक कोरोना जांच के लिए मेडिकल संचालक और उसके पुत्र को साथ ले जाने लगी। एम्बुलेंस में भीड़ होने पर पिता.पुत्र ने आपत्ति जताई और निजी कार से साथ चलने के लिए कहा। नोंक.झोंक हो जाने से हंगामा बढऩे पर रायला पुलिस को दखल देना पड़ा। समझाइश पर पिता.पुत्र निजी कार से भीलवाड़ा के लिए रवाना हुए।
दरअसलए रायला क्षेत्र की स्टेशन खेड़ा एक महिला शनिवार को कोरोना पॉजिटिव मिली। महिला का पति रायला में एक मेडिकल स्टोर पर काम करता था। ऐसे में महिला और उसके पति के सम्पर्क में आए लोगों की जांच जरूरी हो गई। इसके चलते मेडिकल टीम रायला में मेडिकल स्टोर के संचालक और उसके पुत्र को जांच के लिए भीलवाड़ा ले जाने लगी। एम्बुलेंस में पहले से जांच के लिए ले जा रहे लोगों की भीड़ थी। इस पर पिता.पुत्र ने आपत्ति जताई। उनकी चिकित्सकों से नोंक.झोंक हो गई। इससे हंगामा खड़ा हो गया। वह निजी कार से जाना चाहते थे। पिता.पुत्र धक्का.मुक्की तक पर उतारू हो गए। रायला पुलिस ने समझाइश करके निजी कार से दोनों को एमजीएच रवाना किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो