scriptपंचायत सहायक पर नरेगा महिला श्रमिकों ने लगाए संगीन आरोप, थाने के बाहर किया प्रदर्शन | NREGA Women Workers Indecency By Panchayat Assistant | Patrika News

पंचायत सहायक पर नरेगा महिला श्रमिकों ने लगाए संगीन आरोप, थाने के बाहर किया प्रदर्शन

locationभीलवाड़ाPublished: Feb 21, 2020 11:38:18 pm

Submitted by:

abdul bari

नेडा उपखंड क्षेत्र के कंकोलिया ग्राम पंचायत में नरेगा में कार्य कर रही महिला श्रमिकों ( NREGA Women Workers ) के साथ पंचायत सहायक ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल और हाथपाई करने का मामला सामने आया है। ( Bhilwara News )

पंचायत सहायक पर नरेगा महिला श्रमिकों ने लगाए संगीन आरोप, थाने के बाहर किया प्रदर्शन

पंचायत सहायक पर नरेगा महिला श्रमिकों ने लगाए संगीन आरोप, थाने के बाहर किया प्रदर्शन

भीलवाड़ा
बनेडा उपखंड क्षेत्र के कंकोलिया ग्राम पंचायत में नरेगा ( NREGA ) में कार्य कर रही महिला श्रमिकों ( NREGA Women Workers ) के साथ पंचायत सहायक ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल और हाथपाई करने का मामला सामने आया है। आक्रोशित महिलाओ ने बनेडा थाने के बाहर प्रदर्शन कर पंचायत सहायक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। मामले में दूसरी ओर पंचायत सहायक ने श्रमिकों द्वारा पत्थर फेंक कर घायल करने की शिकायत दी है।

यह है पूरा मामला ( Bhilwara News )


इस मामले में बनेडा थाने ( BHILWARA POLICE ) में शिकायत दी गई है। महिलाओं ने रिपोर्ट देकर बताया है कि शुक्रवार को कंकोलिया ग्राम पंचायत कस्बे में धोरिया वाली नाड़ी में चल रहे महानरेगा में महिला लेबर कार्य कर रही थीं। इसी दौरान वहां पर पंचायत सहायक चावंड सिंह मौके पर आए और नरेगा श्रमिकों की हाजिरी लगाने लगे। आरोप है कि हाजिरी लगाते हुए चावंड सिंह ने नरेगा श्रमिकों के साथ गाली गलौच की व मारपीट कर महिला श्रमिकों के कपड़े भी फाड़ दिए।
इधर, पंचायत सहायक ने भी दी रिपोर्ट

मामले में दूसरी ओर पंचायत सहायक ने भी थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि मैं नरेगा श्रमिकों की हाजिरी चेक करने गया तो वहा पर कार्य कर रहे श्रमिक मेरे ऊपर पत्थर फेंके और मुझे घायल कर दिया। पंचायत सहायक ने 7 महिला व 4 पुरषो व अन्य के खिलाफ बनेड़ा थाने में रिपोर्ट दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो