scriptसोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो शेयर की, मुकदमा दर्ज | Offensive photo share on social media in bhilwara | Patrika News

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो शेयर की, मुकदमा दर्ज

locationभीलवाड़ाPublished: Aug 31, 2019 02:27:40 am

Submitted by:

tej narayan

Offensive photo share on social media युवक ने प्रधानमंत्री व एक अन्य नेता का आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी

Offensive photo share on social media in bhilwara

Offensive photo share on social media in bhilwara

मांडल।

Offensive photo share on social media चार माह पूर्व सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री का चेहरा लगाकर आपत्तिजनक फोटो शेयर करने पर एक युवक के खिलाफ बागौर थाने में मामला दर्ज किया गया। मामले की जांच मांडल थानाप्रभारी गजेंद्र सिंह को सौंपी गई है। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर यह कार्रवाई हुई।

Offensive photo share on social media in rajasthan बागोर थानाप्रभारी सुमन चौधरी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर टहूंका निवासी नंदसिंह राजपूत के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपित युवक ने प्रधानमंत्री व एक अन्य नेता का आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इस संबंध में कुछ लोगों ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत दर्ज कराई थी।
गौरतलब है कि जिले में पूर्व में भी सोशल मीडिया पर Offensive photo share on social media आपत्तिजनक पोस्ट के कई मामले दर्ज हुए है। इन पर पुलिस ने कार्रवाई की है। सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की आपत्तिजनक चीज डालना अपराध् है। इस मामले में आरोपियों को सजा भी हो सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो