पहले सीढी चुरा सीसी कैमरों की कैबल काट, फिर इत्मीनान से चुराए लैपटाप व एलईडी

चोर एक आॅयल मिल व मकान के पिछवाड़े सीढ़ी लगाकर अंदर घुसे तथा वहां से एक लैपटाप व एलईडी चुरा ले गए

By: tej narayan

Published: 25 Apr 2018, 03:25 PM IST

बडलियास।

कस्बे में बीती रात चोर एक आॅयल मिल व मकान के पिछवाड़े सीढ़ी लगाकर अंदर घुसे तथा वहां से एक लैपटाप व एलईडी चुरा ले गए। चोरों ने चढ़ने के लिए सीढ़ी भी पास ही स्थित विद्युत सब ग्रिड स्टेशन से चुराई थी। चोरों ने वहां लगे सीसी टीवी कैमरों की केबल काट कैमरे बंद कर दिए। इस दौरान एक कैमरे में एक चोर की वारदात कैद हो गई।

 

READ: पैंथर को लाठियों व डंडों से पीट—पीट कर अधमरा करने का मामला: वन विभाग ने कराया ग्रामीणों पर मुकदमा दर्ज

 

चोरी की घटना का पता सुबह लगा। मौके पर लोग एकत्र हो गए तथा चोरी की घटनाओं पर रोष जताया। जानकारी के अनुसार कस्बे के भैंरूलाल बसेर की आॅयल मिल से चोर लैपटाप व एक एलईडी चुरा ले गए। चोरों ने वहां लगी सीसी केबल को काट दिया तथा सभी कैमरें बंद कर दिए। चोर मिल के पिछवाड़े से सीढ़ी लगाकर अंदर घुसे थे।

 

READ: जिला परिषद में लगेंगे एेसे यूरिनल, जिनमें 500 लीटर की जगह लगेगा एक लोटा पानी

 

चोरों की यह हरकत वहां एक सीसी टीवी में कैद हो गई। चोर पास ही स्थित कजोड रेगर के मकान में भी अंदर घुसे तथा मकान में सामान बिखेर दिया। चोर वहां से कुछ नकदी चुरा ले गए। चोरों ने चढ़ने के लिए सीढी पास ही स्थित विद्युत सब ग्रिड स्टेशन से चुराई थी। ग्रामीणों ने बीगोद थाने पहुंच चोरी की घटना की जानकारी दी।

 

 

लीलेंड कंपनी के टीनशेड में आग, दूर तक दिखे आग के गुबार
शाहपुरा तिराहे पर बुधवार दोपहर एक कंपनी के पड़े कबाड़ में अचानक आग लग गई। आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया। धमाके की आवाज से आस-पास के इलाके में दहशत फैल गई वहीं धुएं का गुबार भी काफी दूर से दिखाई पड़ रहा था। जिला मुख्यालय से दो दमकल व मांडल थाने का जाब्ते ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने की कार्रवाई शुरू की है।


जानकारी के अनुसार शाहपुरा तिराहे के नजदीक स्थित अशोक लिलैंड कंपनी परिसर में ही टीनशेड के बाहर कबाड़ रखा था। कबाड़ में वाहनों की कैबिनें और अन्य सामान थे। दोपहर में अचानक उनमें आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। टायर जलने के बाद तेज धमाका हुआ, जिससे आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई। उधर, कंपनी प्रतिनिधियों ने आग की सूचना दमकल विभाग व मांडल थाने को दी। इसके बाद मुख्यालय से दो दमकलें मौके पर पहुंची। इससे पहले टैंकरों की मदद से आग पर काबू पाने के प्रयास किए गए। आग से कबाड़ पूरी तरह जल गया। समय रहते आग पर नियंत्रण पा लिये जाने से आग कंपनी बिल्डिंग तक नहीं पहुंची, जिससे एक बड़ी घटना टल गई। आग से हुए नुकसान का अभी खुलासा नहीं हो सका।

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned