प्रवचन सुन लौट रही थी वृद्धा, टेम्पो में छीन ली दो महिलाओं ने चेन

प्रवचन सुन लौट रही थी वृद्धा, टेम्पो में छीन ली दो महिलाओं ने चेन
old woman snatched the chain in bhilwara

Mahesh Kumar Ojha | Updated: 16 Sep 2019, 02:53:45 AM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

ड़ला चौराहे के निकट प्रवचन सुनकर लौट रही वृद्धा की रविवार दोपहर टेम्पो में सवार हुई दो महिलाओं ने चेन छीन ली।

भीलवाड़ा।

बड़ला चौराहे के निकट प्रवचन सुनकर लौट रही वृद्धा की रविवार दोपहर टेम्पो में सवार हुई दो महिलाओं ने चेन छीन ली। चालक की सूझबूझ से आरोपी महिलाओं को पकड़कर कोतवाली पुलिस के सुपुर्द किया गया।

थानाप्रभारी चैनाराम चौधरी ने बताया कि शास्त्रीनगर न्यू हाउसिंग बोर्ड निवासी मीनादेवी पत्नी नरेश बुरड़ ने रिपोर्ट दी। परिवादी ने बताया कि उसकी सास चन्द्रकांता देवी मुख्य डाकघर के निकट शांति भवन में प्रवचन सुनने गई। दोपहर में घर लौटने के लिए टेम्पो में सवार हुई। बड़ला चौराहे के निकट से दो महिलाएं भी उसमें सवार हुई। कुछ दूरी पर पहुंची थी कि चन्द्रकांता के गले से सोने की चेन काट ली।


कांच में नजर आया, दिखाई सुझबुझ

ऑटो चालक मोहम्मद इकराम को महिलाओं की करतूत आगे लग रहे शीशे में नजर आ गई। वह न्यू हाउसिंग बोर्ड स्थित टेम्पो स्टैंड पहुंचा। चन्द्रकांता उतरकर जाने लगी। ऑटो चालक इकराम ने चन्द्रकांता देवी से उनकी चेन के बारे में पूछा। चन्द्रकांता ने गले में देखा तो चेन गायब थी।

भागने लगी तो सहयोग से धर लिया
इधर, ऑटो में सवार दोनों महिलाएं भागने लगी। चालक शोर मचाते हुए उनके पीछे भागा। अन्य टेम्पो चालक और लोगों के सहयोग से दोनों को पकड़ लिया। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और महिलाओं से चेन बरामद कर थाने लेकर आई। पुलिस ने लूट में मामला दर्ज कर हरियाणा निवासी शांता देवी और अलवर निवासी राखी को गिरफ्तार कर लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned