script

बजरी से भरे ट्रैक्टर ने मारी जोरदार टक्कर, बैलगाड़ी सवार की हालत गंभीर, दोनों बैल हुए लहूलुहान

locationभीलवाड़ाPublished: Jan 29, 2020 08:38:06 pm

Submitted by:

abdul bari

बजरी माफिया ( Gravel Mafia ) बेखौफ होकर बनास नदी से बजरी का अवैध दोहन कर रहे हैं। बुधवार रात खेत से एक किसान अपनी बैलगाड़ी के साथ घर लौट रहा था। इसी दौरान एक बैलगाड़ी को ट्रैक्टर ( Bullock Cart Tractor Accident ) ने अपनी चपेट में ले लिया।

One Injured In Bullock Cart Accident : Bailgadi Accident

One Injured In Bullock Cart Accident : Bailgadi Accident

काछोल/भीलवाड़ा
आदर्श आचार संहिता एवं प्रशासनिक अधिकारियों के चुनाव में व्यस्त होने के कारण बजरी माफिया ( Gravel Mafia ) बेखौफ होकर बनास नदी से बजरी का अवैध दोहन कर रहे हैं। बुधवार रात खेत से एक किसान अपनी बैलगाड़ी के साथ घर लौट रहा था। इसी दौरान एक बैलगाड़ी को ट्रैक्टर ( Bullock Cart Tractor Accident ) ने अपनी चपेट में ले लिया।

यह है पूरा मामला ( Bhilwara Crime News )

जानकारी के मुताबिक गोपालपुरा नाके से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ने त्रिवेणी काछोला सड़क मार्ग पर बैलगाड़ी को टक्कर मार दी। हादसे में नाना पुत्र गणेश धाकड़ गंभीर रूप से घायल हो गया एवं बैलों के भी पैरों में गहरी चोट आई जिससे बेल लहूलुहान हो गए। बैलगाड़ी चालक नानालाल की गंभीर हालत देखते हुए उसे भीलवाड़ा रेफर किया गया। वहीं मौके पर पहुंची मांडलगढ़ पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बनास नदी में ट्रैक्टरों का जमावड़ा

बनास नदी में प्रतिदिन त्रिवेणी से काछोला तक सैकड़ों की तादाद में ट्रैक्टर उच्च क्षमता युक्त मशीनों द्वारा बजरी का अवैध दोहन कर रहे हैं। ऐसे में यह ट्रैक्टर चालक प्रतिदिन कोटा, बूंदी और झालावाड़ के लिए महुआ शयापुरा के निकट सरकारी जमीन पर स्टॉक कर रहे हैं। ऐसे में रात के साए में ट्रक डंपर ट्रेलर के माध्यम से यह बजरी उच्च मशीनों द्वारा भरकर उच्च दामों में बेची जा रही है।

लगातार हो रहे हादसे

नील की खेड़ी में बैलगाड़ी की टक्कर लगने का यह कोई पहला मामला नहीं है। अबतक राजगढ चेनपुरा रलायता में कई दुपहिया पहिया वाहन चालक तेज रफ्तार से दौड़ रहे ट्रैक्टर चालकों के शिकार हो चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो