सूने मकान से एक किलो चांदी के आभूषण चोरी

सूने मकान से एक किलो चांदी के आभूषण चोरी

Akash Mathur | Publish: Oct, 15 2018 03:09:13 PM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/

बागोर। चांदरास में शनिवार रात सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाया। नकदी समेत एक किलो चांदी के गहने ले गए। मामला बागोर थाने में दर्ज कराया गया।

पुलिस के अनुसार चांदरास निवासी गोपाल कुमावत निजी कार्य से परिवार समेत बाहर गया हुआ था। मुख्य द्वार का ताला तोड़कर घुसे चोरों ने कमरे में रखी आलमारी को तोड़ दिया। उसमें से एक किलो चांदी की कणगती, पायजेब जोड़ी, अंगूठी व बिछ़ुडियां समेत अन्य कीमती सामान ले गए। घ्दो तोले सोने के गहने कपड़े में लिपटे होने से चोरों की नजर से बच गए। सुबह ताला टूटा देख पड़ोसियों ने सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया।

 

घर में जलाए दीपक से लगी आग

पारोली। नवरात्र में घर में माताजी के दीपक जला कर खेत में कार्य करने गए एक काश्तकार के परिवार में दीपक से मकान में आग लग गई ।
समय रहते आग की घटना का ग्रामीणों को पता चलने से बड़ा हादसा टल गया। जानकारी के अनुसार शंभू पुत्र मदन मीणा के केलूपोश मकान से धुआं उठता देखा।

बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने ताला तोड़कर मकान के अंदर पहुंचे और मकान के अंदर लगी आग पर काबू पाया आग से मकान में रखा घरेलू सामान प्लास्टिक कुर्सियां आदि जल गए।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned