scriptराजस्थान में यहां बस पलटने से एक बच्चे की मौत, करीब डेढ दर्जन लोग घायल | One Student Killed, Many Injured in Bus Accident in Bhilwara | Patrika News

राजस्थान में यहां बस पलटने से एक बच्चे की मौत, करीब डेढ दर्जन लोग घायल

locationभीलवाड़ाPublished: Feb 06, 2019 03:13:50 pm

Submitted by:

dinesh

घायलों में सात स्कूली बच्चे तथा चार महिलाएं भी शामिल बताये जा रहे हैं…

Accident
भीलवाड़ा।


राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के आसींद क्षेत्र में आज बुधवार को एक बस के पलट जाने से एक छात्र की मौत हो गई जबकि करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गये। प्राप्त जानकारी के अनुसार भीलवाड़ा से आसींद जा रही यह बस क्षेत्र के कांवलास के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। घायलों को आसींद के स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया जहां अधिकांश को भीलवाड़ा भेज दिया गया। घायलों में सात स्कूली बच्चे तथा चार महिलाएं भी शामिल बताये जा रहे हैं। बाद में घायल आठवीं कक्षा के छात्र कैलाश ने अस्पताल में दम तोड़ दिया, जो मोखमपुरा गांव निवासी था। हादसे के बाद राजमार्ग पर जाम लग गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बस को हटाकर जाम खुलवाया।
कई स्कूल छात्र सवार थे

बताया जा रहा है कि बस में कई स्कूली बच्चे सवार थे जो पढऩे के लिए स्कूल जा रहे थे। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। घटना के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर 108 मौके पर पहंची और घायलों को अस्पताल ले जाया गया। कार्यकर्ता संस्था के लोग, प्रशासनिक अधिकारी, पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। हादसे के बाद से घायलों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
वहीं इधर… वैन की टक्कर से बाइक चालक युवक की दर्दनाक मौत
अलवर के सिकंदरा मेगा हाईवे मार्ग स्थित मुनपुर गांव की पुलिया के समीप वैन की टक्कर से बाइक चालक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि काली पहाड़ी गांव निवासी नीरज कुमार शर्मा ने बताया कि मंगलवार की रात्रि करीब 9.30 बजे उसका भाई जितेंद्र कुमार शर्मा अलवर से बाइक पर सवार होकर अपने गांव काली पहाड़ी आ रहा था। रास्ते में अलवर-सिकंदरा मेगा हाईवे पर मूनपुर गांव की पुलिया के पास पहुंचा तो सामने से बांदीकुई की ओर से आ रही एक वैन के चालक ने तेज व लापरवाही से वैन चलाकर उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे उसके भाई के गंभीर चोटे आई। बाइक क्षतिग्रस्त हो गई तथा हेलमेट भी टूट गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसके भाई जितेंद्र कुमार शर्मा को गंभीर हालत में राजगढ़ चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बुधवार की सुबह पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो