scriptPandey elected President and Samaria Vice President of Urban Bank | अरबन बैंक की पांडे अध्यक्ष व सामरिया उपाध्यक्ष निर्वाचित | Patrika News

अरबन बैंक की पांडे अध्यक्ष व सामरिया उपाध्यक्ष निर्वाचित

अध्यक्ष ने किया पदभार ग्रहण

भीलवाड़ा

Published: December 23, 2021 09:09:37 pm

भीलवाड़ा।
भीलवाड़ा अरबन को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड के गुरुवार को हुए उप चुनाव में सुमन पांडे निर्विरोध अध्यक्ष एवं एडवोकेट दिनेश सामरिया उपाध्यक्ष चुने गए। सुमन पांडे बैंक के संस्थापक अध्यक्ष मुरलीधर पांडे की पुत्रवधू तथा अध्यक्ष विजय पांडे की पत्नी हैं।
नागौरी गार्डन स्थित अरबन बैंक के प्रधान कार्यालय में चुनावी प्रक्रिया हुई। निर्वाचन अधिकारी एवं सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक लि. के अतिरिक्त अधिशासी अधिकारी आशुतोष मेहता की देखरेख में सुबह 11 से 12 बजे तक नामांकन पत्र दाखिले किए गए। इस दौरान बारह निदेशक में से सुमन पांडे ने अध्यक्ष तथा एडवोकेट दिनेश सामरिया ने उपाध्यक्ष के लिए दो-दो नामांकन पत्र दाखिल किए। सामरिया दूसरी बार निदेशक हैं। इनके अलावा किसी भी प्रत्याशी ने नामांकन नहीं भरा।
अरबन बैंक की पांडे अध्यक्ष व सामरिया उपाध्यक्ष निर्वाचित
अरबन बैंक की पांडे अध्यक्ष व सामरिया उपाध्यक्ष निर्वाचित
निर्वाचन अधिकारी ने दोनों के फार्मों की जांच की। इसमें फार्म सही पाए गए। इसके बाद वैध नामांकन पत्रों की सूची चस्पा की गई। पांडे व सामरिया के निर्विरोध निर्वाचन की राह प्रशस्त हो गई। नाम वापसी के तय समय तक किसी ने नाम वापस नहीं लिया। निर्वाचन अधिकारी मेहता ने सुमन पांडे के अध्यक्ष तथा दिनेश सामरिया के उपाध्यक्ष पद पर निर्वाचन की घोषणा की। बैंक के संचालक धमेन्द्र वर्मा ने बताया कि अध्यक्ष सुमन पांडे ने गुरुवार को निर्वाचित होने के बाद अपना पदभार ग्रहण कर लिया है। वही अध्यक्ष पांडे व उपाध्यक्ष सामरिया का स्वागत किया।
गौरतलब है कि यह चुनाव अध्यक्ष विजय पांडे तथा उपाध्यक्ष प्रेम चंद सुराणा के निधन के कारण हुए। लगभग 15 हजार सदस्यों वाले इस अरबन को-ऑपरेटिव बैंक के निर्विरोध अध्यक्ष-उपाध्यक्ष का चुनाव होने से बैंक स्टाफ में भी खुशी की लहर दौड़ गई। वही बैंक के अध्यक्ष पद पर एक बार फिर से पांडे परिवार का कब्जा बरकरार रहा है। हालांकि यह पहले से तय था कि पांडे परिवार की सदस्य ही अगली अध्यक्ष होगी। वही निर्विरोध निर्वाचन के लिए संचालक बोर्ड की हुई बैठक में भी तय कर लिया गया था कि कोई चुनाव नहीं होगा। अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के चुनाव निर्विरोध होंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Army Day 2022: सेना प्रमुख MM Naravane ने दी चीन को चेतावनी, कहा- हमारे धैर्य की परीक्षा न लेंUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावUttar Pradesh Assembly Elections 2022: टूटेगी मायावती और अखिलेश की परंपरा, योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से लड़ेंगे विधानसभा चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up DayHaryana: सरकार का निर्देश, बिना वैक्सीन लगाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल में नहीं मिलेगी एंट्रीUP Election: सपा RLD की दूसरी लिस्ट जारी, 7 प्रत्याशियों में किसी भी महिला को नहीं मिला टिकटजम्मू कश्मीर में Corona Weekend Lockdown की घोषणा, OPD सेवाएं भी रहेंगी बंद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.