scriptटायर फटने से पलटी पिकअप, पिता-पुत्र को जिसने देखा रह गया हैरान | Pickup Overturned in Bhilwara - Father, Son Injured | Patrika News

टायर फटने से पलटी पिकअप, पिता-पुत्र को जिसने देखा रह गया हैरान

locationभीलवाड़ाPublished: May 23, 2018 01:27:11 pm

Submitted by:

dinesh

हादसे के बाद सडक़ पर चारों तरफ गेहूं की बोरियां बिखर गई…

Pickup Overturned in Bhilwara
भीलवाड़ा। अरवड़ कस्बे में राष्ट्रीय राजमार्ग 148 डी पर बुधवार को गेहूं की बोरियों से भरी पिकअप का टायर फट जाने से वह अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसा पेट्रोल पंप के पास हुआ, जिसमें पिता पुत्र बाल—बाल बच गए। हादसे के बाद सडक़ पर चारों तरफ गेहूं की बोरियां बिखर गई। जिससे सडक़ पर चारों तरफ गेहूं ही गेहूं फैल गया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पिकअप दांतडा से गुलाबपुरा जा रही थी।
अचानक से फटा टायर
जानकारी के अनुसार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग 148 डी पर पेट्रोल पंप के पास गेहूं की बोरियों से भरी पिकअप टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलट गई। पिकअप में सवार पिता व पुत्र त्रिलोक माहेश्वरी व उनका पुत्र अंकित दांतडा से पिकअप में गेहूं की बोरियां भरकर गुलाबपुरा जा रहे थे। अचानक अरवड़ पेट्रॉल पम्प के पास टायर फटने से पिकअप असंतुलित होकर पलट गई।
Read MoreL सात घंटे पहले जन्मी मासूम को झाडिय़ों पड़ा देख क्षेत्र में मची सनसनी, लोगों ने उठाया ऐसा कदम

हादसे में बाल-बाल बचे पिता-पुत्र
हादसे में पिता-पुत्र को हल्की फुल्की चोटें आई। हादसे के बाद सडक़ पर गेहूं बिखर गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को हटवाकर रास्ता साफ करवाया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। गाड़ी के चालक और खलासी पिता पुत्र ही हैं।
यह भी पढ़ें
अब ‘निपाह’ पर राजस्थान अलर्ट! केरल में अब तक 12 को लीलकर खतरनाक बन गया ये VIRUS

वहीं दूसरी ओर…
किशनगढ़ पंचायत के दातड़ा गांव में मंगलवार देर शाम को जेसीबी मशीन ने युवक को टक्कर मार दी थी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। युवक की मौत को लेकर ग्रामीणों ने शव को सडक़ पर रख कर मुआवजे की मांग करते हुए प्रदर्शन किया। मृतक सुरेश पुत्र भेरूलाल जाट 25 है। बुधवार सुबह खान मालिक के तीन लाख मुआवजा देने पर सहमति होने के बाद शव का दाह संस्कार किया गया। मृतक परिवार का इकलौता चिराग था।

ट्रेंडिंग वीडियो