पितलिया को खतरा, पुलिस सुरक्षा

सहाड़ा उप चुनाव को लेकर मचे सियासी बवाल के बीच पुलिस प्रशासन ने रविवार को भाजपा नेता एवं उद्योगपति लादूलाल पितलिया को सुरक्षा प्रदान की है। पुलिस ने पितलिया के रायपुर उपखंड में नाथडियास स्थित आवास पर पुलिस जाप्ता लगाया है।

By: Narendra Kumar Verma

Published: 05 Apr 2021, 10:40 AM IST


भीलवाड़ा। सहाड़ा उप चुनाव को लेकर मचे सियासी बवाल के बीच पुलिस प्रशासन ने रविवार को भाजपा नेता एवं उद्योगपति लादूलाल पितलिया को सुरक्षा प्रदान की है। पुलिस ने पितलिया के रायपुर उपखंड में नाथडियास स्थित आवास पर पुलिस जाप्ता लगाया है।

पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि सुरक्षा के लिहाज से पितलिया के आवास पर सशस्त्र एक हैंड कांस्टेबल व चार कांस्टेबल तैनात किए है, गौरतलब है कि पितलिया की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम एक चिट्टी दो अप्रेल को वायरल हुई थी।

इसमें पितलिया द्वारा सहाड़ा उपचुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में भरे नामाकंन पत्र को वापसी के लिए उन पर दबाव बनाए जाने तथा कर्नाटक में बैंगलूर स्थित व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को दंबगों से डरा धमका कर बंद कराए जाने व परिजनों को प्रताडि़त किए जाने के मद्दे नजर सुरक्षा की गुहार की गई है। इसी बीच जानकारों की मानें तो इसी ३० मार्च को नामांकन पत्र भरने के बाद में पितलिया के गांव स्थित आवास पर उस रात बड़ी संख्या में युवक पहुंच गए थे।

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned