scriptpm की सभा में आये बुजुर्ग लाभार्थी को जयपुर छोड़ गये जिम्मेदार, हुआ लापता, बेटे ने कहा जबरदस्ती लेकर गए थे | pm modi sabha elderly Missing | Patrika News

pm की सभा में आये बुजुर्ग लाभार्थी को जयपुर छोड़ गये जिम्मेदार, हुआ लापता, बेटे ने कहा जबरदस्ती लेकर गए थे

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 09, 2018 01:27:41 am

Submitted by:

rajesh walia

पीएम की सभा में आये बुजुर्ग लाभार्थी को जयपुर छोड़ गये जिम्मेदार, हुआ लापता, बेटे ने कहा जबरदस्ती लेकर गए थे

भीलवाड़ा
राजगढ़ ग्राम के रोडूलाल पुत्र मांगीलाल उम्र 60 वर्ष को शनिवार को जयपुर में प्रधानमंत्री लाभार्थी जनसंवाद कार्यक्रम में राजगढ सरपंच लादू लाल गुर्जर, सचिव लादू लाल चौबे कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए लाभार्थी रोडू लाल को घर से ले गए और उसे जयपुर कार्यक्रम में ही छोड़कर राजगढ वापस आ गए। जब शनिवार रात तक भी रोडू अपने घर पर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोग बेचैन होकर परेशान हो गए। परिजनों का रो—रो कर बुरा हाल हो गया। परिजनों का कहना है कि सरपंच और सचिव ने घर आकर जबरदस्ती बुला कर लेकर रोडूलाल को साथ ले कर गए थे।
किसे अपनी पीड़ा सुनाएं
सरपंच व सचिव द्वारा कोई संतोषप्रद जवाब नहीं देने से परिवार के लोगों की रात भर बेचैनी बढ़ती रही। वहीं रविवार सुबह ग्रामीणों के साथ रोडू का पुत्र सुरेश कुमार मांडलगढ़ तहसीलदार के समक्ष अपने पिता के राजगढ़ नहीं पहुंचने के बारे में बताया तो तहसीलदार ने काछोला थाने में मामला दर्ज कराने के लिए कहा। इस पर पीड़ित के परिजन काछोला थाने में पहुंचकर गुमशुदगी का मामला दर्ज कराने गए तो थाना प्रभारी ने संबंधित जयपुर में मामला दर्ज कराने की बात कह दी। वहीं परिवार के सदस्यों का भी रो—रो कर बुरा हाल है। परिवार के सदस्य कह रहे हैं कि अब जाएं तो हम कहां जाएं, किसे अपनी पीड़ा सुनाएं।
इनका कहना है

परिवार के लोग रोडू के बारे में थाने में आए थे। जयपुर का मामला है इसलिए संबंधित थाने में ही गुमशुदगी का मामला दर्ज होगा।
—राजेंद्र सिंह सोलंकी थाना प्रभारी
काछोला मेरे पिताजी कार्यक्रम में जाने की इच्छुक थे ही नहीं। सरपंच और सचिव ने घर आकर जबरदस्ती बुला कर लेकर गए अब हम सरपंच व सचिव को कह रहे हैं तो वह कह रहे हैं कि हम क्या करें, इंतजार करो आ जाएगा। यह कह कर पल्ला झाड़ रहे हैं और मेरे परिवार और रिश्तेदारों के घर पर तांता लगा हुआ है। परिजनों का रो—रो कर बुरा हाल है।
—सुरेश कुमार, पीड़ित का पुत्र,
राजगढ रोडू की गुमशुदगी को लेकर हम काछोला थाने में गए थे। परिवार के लोगों को कह रहे हैं कि इंतजार करो वह आ जाएगा नहीं तो जयपुर चलकर ही गुमशुदगी का थाने में मामला दर्ज कराएंगे।
लादू लाल चौबे, सचिव, ग्राम पंचायत राजगढ़
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो