script57 लाख से भरा बैग लूट का मामला: दो नहीं, तीन थे बाइक सवार , सीसी फुटेज में हुए कैद | Robbers Captured in the CC footage | Patrika News

57 लाख से भरा बैग लूट का मामला: दो नहीं, तीन थे बाइक सवार , सीसी फुटेज में हुए कैद

locationभीलवाड़ाPublished: Aug 23, 2017 10:20:00 pm

Submitted by:

tej narayan

57 लाख रुपए से भरा बैग गायब करने वाले बाइक सवारों का चेहरा  पुलिस के सामने आया

Bhilwara, Bhilwara News, Robbers Captured in the CC footage in bhilwara, Latest news in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi news in bhilwara

57 लाख से भरा बैग लूट का मामला: दो नहीं, तीन थे बाइक सवार , सीसी फुटेज में हुए कैद

भीलवाड़ा।

पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में कैश भरने निकले कम्पनी के दो प्रतिनिधियों की कार से 57 लाख रुपए से भरा बैग गायब करने वाले बाइक सवारों का चेहरा मंगलवार रात को पुलिस के सामने आ गया। बाइक पर दो नहीं, तीन जने सवार थे। ये चेहरे सीसी कैमरों के फुटेज से सामने आए है, लेकिन अब पुलिस के लिए उनको पहचानने में मुश्किल हो रही है। अब तक की पड़ताल में वारदात में स्थानीय व्यक्तियों का हाथ नहीं लग रहा है। बाइक पर जाने वाले बाहर से ही पहुंचे थे।
READ: एटीएम में पैसा डालने वाले कर्मचारियों से 57 लाख रुपए से भरा बैग लूटा 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपालस्वरूप मेवाड़ा के अनुसार घटनास्थल के पास के कैमरे में फुटेज आए हैं। शाम की सब्जी मण्डी के निकट आजाद मोहल्ले में कार से बैग लेकर भागते लोग मुखर्जी उद्यान पहुंच अजमेर चौराहे के लिए मुड़े थे। रास्ते में कैमरे में बाइक चालक की तस्वीर साफ आई है, लेकिन उसके पीछे बैठे दो युवक कैमरे से दूसरी तरफ देख रहे है। एेसे में उनका चेहरा नहीं दिख पाया। बाइक लाल-काले रंग की है। उस पर नम्बर भी है, लेकिन कैमरा इसे साफ कैद नहीं कर पाया।
READ:कर्मचारियों ने माथे पर काली पट्टी बांघ निकाली वाहन रैली

बसंत विहार से ही लगे पीछे

उधर, शहर में खंगाले सौ सीसी कैमरों में सामने आया कि लुटेरे कम्पनी प्रतिनिधि दुर्गेश शर्मा और अभिषेक दाधीच की कार के पीछे बसंत विहार से हो गए थे। कार के पीछे धीरे-धीरे बाइक चला रहे थे। शाम की सब्जी मण्डी में पीएनबी में घुसने के बाद तीनों दूर खड़े होकर नजर रख रहे थे। गौरतलब है कि लॉजिक कैश कम्पनी के दो प्रतिनिधि सोमवार दोपहर पीएनबी के दस एटीएम में पैसा भरने जा रहे थे। पीएनबी ब्रांच से तीन सौ मीटर दूर कार पंचर हो गई। स्टेपनी बदलते समय कार की पिछली सीट पर रखा 57 लाख से भरा बैग ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो