पुलिस ने चलाया अतिक्रमण के विरूद्ध अभियान

मुख्य मार्गों पर लग जाता है जाम

By: Suresh Jain

Published: 16 Oct 2020, 10:58 AM IST

भीलवाड़ा।
जिले के शाहपुरा कस्बे के मुख्य मार्गो पर बढ़ते अतिक्रमण को लेकर थानाधिकारी मनोज कुमार की अगुवाई में अतिक्रमण के विरूद्ध अभियान चलाया गया।
दिवान मुकेश मीणा ने बताया कि पुराने बस स्टैंड, नई आबादी मार्ग, उदयभानगेट, कलिंजरीगेट के मुख्य मार्गों पर दुकानों के बाहर दुकानदारों ने आगे बढ़कर आम रास्तों पर अतिक्रमण करते हुए अपने सामानों को बेचने के लिए बिखेर रखे हैं। इस कारण दिन में कई बार इन मुख्य मार्गों पर जाम लग जाता है। थानाधिकारी मनोज कुमार स्वयं समझाइस कर सड़कों पर फैल रहे सामानों को अंदर रखवाया। थानाधिकारी ने बताया कि दुकानों के बाहर सामान फैलाकर रखने वालों के खिलाफ अब कार्रवाई होगी।
जागरुकता का दिया संदेश
थानाधिकारी, हेड कांस्टेबल मुकेश कुमार, गोपाल लाल आदि जाप्ते में शामिल जवानों ने बस स्टैंड से कलिंजरी गेट तक मार्गों को अतिक्रमण से मुक्त करवाने के साथ ही साथ दुकानदारों व आमजन को कोरोना के प्रति जागरुकता का संदेश दिया।
.......
भाजपा की बैठक
गंगापुर। भाजपा नगर मण्डल की संगठनात्मक चर्चा को लेकर गुरुवार को बैठक हुई। बूथ कार्यकारिणी व नगरपालिका के आगामी चुनावों को लेकर भाजपा की बैठक डाक बंगले के पास हुई। बैठक में जिला प्रभारी दिनेश भट्ट ने बूथ को मजबूत करने के निर्देश दिए। बैठक में प्रदेश सहसंयोजक सोनू शर्मा, आईटी संयोजक ज्ञानेंद्र बारहठ, नगर अध्यक्ष संजय रूइया, महामंत्री संतोष पारीक, उपाध्यक्ष सुरेश तिवाड़ी, भाजयुमो अध्यक्ष लखन माली, तुषार अग्रवाल, नंदराम माली, भवानीशंकर जीनगर, ओमप्रकाश चंदेल आदि मौजूद थे।

Suresh Jain Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned