पार्क को घेर कर पुलिस ने तेरह जुआरियों को दबोचा, 13 बाइक, एक लाख 12 हजार 880 रुपए की नकदी जब्त

पार्क को घेर कर पुलिस ने तेरह जुआरियों को दबोचा, 13 बाइक, एक लाख 12 हजार 880 रुपए की नकदी जब्त

Tej Narayan Sharma | Publish: Sep, 02 2018 09:41:13 PM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

भीलवाड़ा।
सुभाषनगर पुलिस ने रविवार देर शाम पार्क में घेराबंदी कर दाने पर जुआ खेलते तेरह जनों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कार्रवाई के दौरान मौके से करीब एक लाख तेरह हजार रुपए की नकदी के साथ ही सात मोटरसाइकिल व 13 मोबाइल भी जप्त किए। सुभाषनगर थाना प्रभारी भजनलाल ने बताया कि सुभाषनगर में टंकी के बालाजी के निकट पार्क में जुआ खेले जाने की सूचना जरिए मुखबीर मिली।

 

इस पर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर रविवार शाम को विशेष टीम गठित की गई। टीम ने पार्क की घेराबंदी कर यहां प्लास्टिक के दानों पर जुआ खेल रहे 13 जनों को दबोच कर गिरफ्तार कर लिया। कार्रवाई के दौरान दांव पर लगी एक लाख 12 हजार 880 रुपए की नकदी जब्त की गई। इसी प्रकार आरोपियों की सात मोटरसाइकिल के साथ ही 13 मोटरसाइकिलें भी जब्त की गई।

 

 

अचेत घायल ने अजमेर में दम तोड़ा
भीलवाड़ा. एक पखवाड़ा पूर्व राह में अचेत मिले युवक ने अजमेर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। कोतवाली पुलिस के अनुसार 12 अगस्त को108 ने एक 45 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति को अचेत हालत में यहां महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया था। हालत में सुधार नहीं होने पर उसे 14 अगस्त को अजमेर रैफर कर दिया गया। यहां 31 अगस्त को अचेत व्यक्ति ने अजमेर के जेएलएन उपचार में दम तोड़ दिया। पहनावे के आधार पर मृतक मुस्लिम बताया गया है। मृतक का रंग गोरा है और वो दुबला पतला है, सफेद नीली पट्टीदार टी शर्ट व धारीदार सफेद स्लेटी रंग का पजायमा पहने हुए था। शिनाख्त के लिए शव को अजमेर स्थित चीरघर में रखा गया है।


मकान से अवैध शराब जब्त

भीलवाड़ा. प्रतापनगर पुलिस ने चपरासी कॉलोनी में एक मकान पर छापा अवैध शराब जब्त की। पुलिस के अनुसार कार्रवाई के दौरान राजेश टांक के मकान से २६ बीयर व ३० पव्वे देसी शराब के जब्त किए गए। आरोपी टांक को एक्साइज एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned