scriptप्याज के कट्टों को हटाया तो पुलिस भी रह गई हैरान | Police were also shocked when onion bags were removed | Patrika News

प्याज के कट्टों को हटाया तो पुलिस भी रह गई हैरान

locationभीलवाड़ाPublished: Jun 20, 2020 11:28:30 am

Submitted by:

Akash Mathur

माण्डलगढ़ थाना पुलिस ने जाफरपुरा के निकट नाकाबंदी में पिकअप से २६० किलो डोडा चूरा बरामद किया। मौके से तीन जनों को गिरफ्तार किया। इनमें एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर पिकअप को एस्कार्ट करते हुए पकड़ गया। माण्डलगढ़ थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया।

Police were also shocked when onion bags were removed

Police were also shocked when onion bags were removed

भीलवाड़ा. माण्डलगढ़ थाना पुलिस ने जाफरपुरा के निकट नाकाबंदी में पिकअप से २६० किलो डोडा चूरा बरामद किया। मौके से तीन जनों को गिरफ्तार किया। इनमें एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर पिकअप को एस्कार्ट करते हुए पकड़ गया। माण्डलगढ़ थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया।
थानाप्रभारी रोहिताश देवंदा को मुखबिर से सूचना मिली कि चित्तौडग़ढ़ की ओर से पिकअप में अवैध रूप से मादक पदार्थ तस्करी कर लाई जा रही है। जापरपुरा के निकट टीम ने नाकाबंदी की। इस दौरान बाइक पर एक व्यक्ति आया। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में अपना नाम कदवास शिवलाल धाकड़ बताया। उसने बताया कि पीछे पिकअप में डोडा चूरा आ रहा है और वह गाड़ी को एस्कॉर्ट कर रहा है। कुछ देर में बिना नम्बरी पिकअप भी आ गई। पुलिस ने उसे रूकवा कर तलाशी ली। प्याज के कट्टों की आड़ में १४ प्लास्टिक कट्टों में २६० किलो डोडा चूरा भरा मिला। पिकअप में सवार चालक सरदारपुरा (बनेड़ा) निवासी लादूलाल जाट व निकट ही बैठे महुपुरा थाना सिंगोली निवासी गोविंद कुमार धाकड़ बताया। पुलिस ने तलाशी ली तो तीस प्याज के कट्टों के पीछे डोडा चूरा छिपा रखा था। मामले की जांच बड़लियास थानाप्रभारी सुरजीतसिंह कर रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो