पूनिया ने कहा, पुलिस जवानों की शहादत नहीं भूलेंगे

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने बुधवार शाम ककरोलिया घाटी पंचायत के चौहली गांव में राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल औंकार रायका के चौहली गांव पहुंच कर पुष्पांजलि अर्पित की। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना दी और कहाकि उनकी शहादत को प्रदेश नहीं भूलेगा।

By: Narendra Kumar Verma

Published: 15 Apr 2021, 12:43 PM IST


भीलवाड़ा। प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है, कांग्रेस शासन में अपराधियों के हौसले बुलंद है। आमजन एवं महिलाओं के साथ होने वाली घटनाओं के बाद अब प्रदेश में पुलिस भी सुरक्षित नही रही है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने बुधवार शाम ककरोलिया घाटी पंचायत के चौहली गांव में यह बात मीडिया से कही। उन्होंने तस्करों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल औंकार रायका के चौहली गांव पहुंच कर पुष्पांजलि अर्पित की। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना दी और कहाकि उनकी शहादत को प्रदेश नहीं भूलेगा।

पूनिया ने कहाकि घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों का सुराग नही लगना, बिगड़ती कानून व्यवस्था के संकेत है। उन्होंने कहाकि प्रदेश में दर्ज 7 लाख के करीब मुकदमों से यह साफ हो जाता है कि सरकार का इंकलाब अब नही रहा।

पूनिया ने आरोप लगाया कि प्रदेश में कानून पूरी तरह माफि याओं ओर बदमाशों के नियंत्रण में है। कोटड़ी थाने के कांस्टेबल औंकार रायका एव रायला थाने के कांस्टेबल पवन जाट की मौत से उनके परिवारों पर तो दुखों का पहाड़ टूटा ही है इसके अलावा आमजन में भी असुरक्षा व भय का माहौल बना है जो सरकार की विफ लता को दर्शाता है ।

महाराणा प्रताप के सवाल पर पूनिया ने कहा कि महाराणा प्रताप देश के गौरव है उनके त्याग एव बलिदान सबके लिए प्ररेणादायक है जो भी घटनाक्रम हुआ उसपर नेता प्रतिपक्ष ने खेद प्रकट किया है। माफ ी के बाद सभ्य समाज मे किसी भी शंका आशंका की गुंजाइश नही रहती भाजपा की ओर इस मामले का पटाक्षेप हो गया है। इस दौरान विधायक गोपाल खण्डेलवाल आदि मौजूद थे। उप प्रधान कैलाश सुथार ने कोटड़ी क्षेत्र में राजस्थान पुलिस के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले औंकार के नाम से स्थानीय विद्यायल का नामकरण किए जाने की मांग उठाई है

कोटड़ी श्याम के दर्शन किए

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया बुधवार देर शाम कोटड़ी कस्बे में पहुंचे। यहां मेवाड़ के प्रसिद्ध चारभुजा कोटड़ी श्याम मंदिर गए। कोटडी श्याम के दर्शन किए और प्रदेश की खुशहाली के साथ ही बिगड़ती कानून व्यवस्था के सुधार की कामना की। प्रधान करण सिंह ने पूनिया का स्वागत किया। जमनालाल डीडवानिया ने कस्बे में बाइपास पर रोड बनवाने का मुद्दा विधानसभा में उठाने की मांगी, इस पर पूनिया ने आश्वासन दिया। इस दौरान उप जिला प्रमुख शंकरलाल, धर्मचंद जीनगर,देवी लाल जाट आदि मौजूद थे।


जोडो....जाट कोरोना संक्रमित

भीलवाड़ा. जाट ने कहा कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है। वह अतिशीघ्र स्वस्थ होकर सहाड़ा की जनता के बीच आकर सेवा करेंगे उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि भाजपा के सभी कार्यकर्ता मेरी चुनाव के समय अनुपस्थिति का एहसास नहीं होने देंगे

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned