scriptप्राणवायु दाता बनी प्रवीण की टीम | Praveen's team became the donor of life | Patrika News

प्राणवायु दाता बनी प्रवीण की टीम

locationभीलवाड़ाPublished: May 16, 2021 12:45:39 pm

Praveen’s team became the donor of life राजस्थान पत्रिका के महामारी से महामुकाबला अभियान से प्रेरित हो कर श्री पाश्र्वनाथ दिगम्बर जैन मंदिर ट्रस्ट शास्त्रीनगर (मेन सेक्टर) ने अध्यक्ष प्रवीण चौधरी की अगुवाई में ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर मुह्ैय्या कराके जो अनूठी पहल की उससे कोरोना से जुझ रहे लोगों को जीवन दान मिला है। ट्रस्ट अभी 13 ऑक्सीजन कंसट्रेटर के जरिए लोगों की हर संभव मदद कर रहा है।

Praveen's team became the donor of life

Praveen’s team became the donor of life

भीलवाड़ा। राजस्थान पत्रिका के महामारी से महामुकाबला अभियान से प्रेरित हो कर श्री पाश्र्वनाथ दिगम्बर जैन मंदिर ट्रस्ट शास्त्रीनगर (मेन सेक्टर) ने अध्यक्ष प्रवीण चौधरी की अगुवाई में ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर मुह्ैय्या कराके जो अनूठी पहल की उससे कोरोना से जुझ रहे लोगों को जीवन दान मिला है। ट्रस्ट अभी 13 ऑक्सीजन कंसट्रेटर के जरिए लोगों की हर संभव मदद कर रहा है। Praveen’s team became the donor of life
समाजसेवी अशोक बडजात्या ने बताया कि ट्रस्ट अध्यक्ष प्रवीण चौधरी की अगुवाई में समाज के भामाशाह कोरोना महामारी से पीडि़तों की मदद के लिए आगे आए। उनके सहयोग से पहले दौर में दो ऑक्सीजन कंसट्रेटर मंगाए, मांग बढऩे पर ऑक्सीजन कंसट्रेटर की संख्या भी बढ़ती गई। अभी ट्रस्ट के पास तेरह ऑक्सीजन कंसट्रेटर है। ऑक्सीजन कंसट्रेटर से कई लोगों को समय रहते ऑक्सीजन मिलने से नया जीवन भी मिला है।
सात कंसट्रेटर मुम्बई से मंगाए

अध्यक्ष प्रवीण चौधरी ने बताया कि राजस्थान पत्रिका की मुहिम के तहत कोरोना संक्रमित लोगों की हर संभव मदद ट्रस्ट मदद कर रहा है। ट्रस्ट के पास अब १३ मशीनें हो गई है। जैन समाज के सदस्यों के लिए ये मशीनें नि:शुल्क रूप से तीन से पांच दिन के उपयोग के लिए दी जा रही है। अन्य समाज के जरुरतमंदों को भी यह मशीन दी जाएगी। वितरण व्यवस्था अशोक बडज़ात्या व छगन लाल टोंग्या संभाले है।

ट्रेंडिंग वीडियो