बलात्कार के आरोप में निजी बस का परिचालक गिरफ्तार

बलात्कार के आरोप में निजी बस का परिचालक गिरफ्तार
Private bus operator arrested for rape

Akash Mathur | Updated: 09 Oct 2019, 12:14:08 PM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

प्रतापनगर पुलिस ने शादी का झांसा देकर महिला को बहकाने और बलात्कार करने के मामले में निजी बस के परिचालक को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। थानाप्रभारी चैनाराम चौधरी ने बताया कि बनका खेड़ा निवासी दिनेश जोशी को गिरफ्तार किया।

भीलवाड़ा. प्रतापनगर पुलिस ने शादी का झांसा देकर महिला को बहकाने और बलात्कार करने के मामले में निजी बस के परिचालक को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।
थानाप्रभारी चैनाराम चौधरी ने बताया कि बनका खेड़ा निवासी दिनेश जोशी को गिरफ्तार किया। ३ अक्टूबर को पीडि़ता ने आरोपी के खिलाफ दर्ज कराया था। आरोप लगाया था कि वह मजदूरी करती है। चार माह दिनेश जोशी के सम्पर्क में आई। भीलवाड़ा से मांडलगढ़ मार्ग पर चलने वाली निजी बस के परिचालक दिनेश ने शादी का झांसा देकर पीडि़ता के घर पर बलात्कार किया। पीडि़ता ने शादी का दबाव बनाया तो उसके साथ मारपीट की। बाद में शादी से मना कर दिया।

....................

युवक के कु एं में डूबने की आशंका, निक ाल रहे पानी

बदनोर. क्षेत्र के मावला स्थित भीलो की झोपड़ी गांव में मंगलवार शाम को खेत पर कुएं में युवक के गिरने की आशंका पर देर रात तक मोटर लगाकर पानी तोड़ा जा रहा था।
थानाप्रभारी राजेन्द्र ताड़ा ने बताया कि भीलो का झोपड़ी का मुकेश भील (२०) खेत पर बने मकान में रहता था। शाम को ७० फीट गहरे कुएं पर पानी निकालने गया। वहां पैर फिसलने से उसमें गिर गया। धमाका सुनकर लोग आए। पुलिस भी पहुंची। दो मोटर लगाकर देर रात तक कुएं का पानी निकाला जा रहा था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned