scriptरघु का कहना है, पितलिया ने सीएम से मांगी थी सुरक्षा | Raghu says Pitlia sought protection from CM | Patrika News

रघु का कहना है, पितलिया ने सीएम से मांगी थी सुरक्षा

locationभीलवाड़ाPublished: Apr 09, 2021 11:50:44 am

जिला के प्रभारी एवं चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा के अनुसार भाजपा के असंतुष्ट नेता लादूलाल पितलिया ने खुद मुख्यमंत्री को चिट्टी लिखकर सुरक्षा की मांग की थी। शर्मा ने गंगापुर में पत्रकारों से बातचीत यह दावा किया।

Raghu says Pitlia sought protection from CM

Raghu says Pitlia sought protection from CM


भीलवाड़ा । जिला के प्रभारी एवं चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा के अनुसार भाजपा के असंतुष्ट नेता लादूलाल पितलिया ने खुद मुख्यमंत्री को चिट्टी लिखकर सुरक्षा की मांग की थी। शर्मा ने गंगापुर में पत्रकारों से बातचीत यह दावा किया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया द्वारा पितलिया की कोरोना जांच रिपोर्ट नहीं आने तक वहां पुलिस का जाप्ता तैनात नहीं करने के सवाल पर शर्मा ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव होने का पुलिस की सुरक्षा से कोई लेना देना नहीं है।
शर्मा ने कहा कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष कह रहे है कि चुनाव में कांग्रेस का कार्यकर्ता या संगठन नजर नहीं आ रहा है, जबकि लोगों को यहां भाजपा की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे चेहरा नजर नहीं आ रहा। वे दस साल मुख्यमंत्री रहीे लेकिन भाजपा के किसी बैनर या पोस्टर में उनकी तस्वीर नहीं है। पार्टी की नामांकन सभा में वह नजर नहीं आई।
दिया जीत का मंत्र

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने गंग़्ाापुर में एक स्कूल में बूथ प्रभारियों की बैठक ली। उन्होंने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए जोश भरा और राज्य सरकार की उपलब्धियां जन जन तक पहुंचाने की बात कही। यहां कांग्रेस कार्यालय में भी कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी व्यूह रचना की गई। गौतम आश्रम में माकन सेन समाज के लोगों से मिले। इस दौरान चिकित्सामंत्री डॉ.रघु शर्मा, कांग्रेस नेता धर्मेन्द्र राठौड़, रामसिंह कस्वां, विधायक रामलाल जाट, जिलाध्यक्ष रामपाल शर्मा, कांग्रेस प्रत्याशी गायत्री देवी त्रिवेदी भी मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो