चाबीवाला नहीं बताता तो चली जाती कई जानें, नजर आई टूटी पटरी तो ट्रेनों को रोका

चाबीवाला नहीं बताता तो चली जाती कई जानें, नजर आई टूटी पटरी तो ट्रेनों को रोका

Tej Narayan Sharma | Publish: Sep, 03 2018 08:57:35 PM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

रायला।

लाम्बिया-रायला के बीच सोमवार सुबह फिर रेलवे ट्रेक पर क्रेक उभर आया। चाबीवाला (गेंगमैन) की सतर्कता से हादसा टल गया। इस दौरान बान्द्रा-अजमेर को पांच मिनट रोकने के बाद धीमी रफ्तार से वहां से गुजारा गया।

 

अजमेर—भीलवाड़ा रेलवे ट्रेक पर लांबिया व रायला स्टेशन के बीच सोमवार को फिर क्रेक हो गया। इस मार्ग पर कुछ देर के लिए बांद्रा-अजमेर ट्रेन को लाम्बिया-रायला के बीच कुछ देर के लिए रोका गया। इससे पूर्व भी इसी ट्रेक पर गत दिनों रेलवे ट्रेक क्रेक हुआ था। अजमेर—भीलवाड़ा रेलवे ट्रेक पर लांबिया व रायला स्टेशन के बीच सोमवार को फिर क्रेक हो गया। बांद्रा-अजमेर ट्रेन को लाम्बिया-रायला के बीच कुछ देर के लिए रोका गया। अज्ञात कारणों से पहले भी टूटा था इसी रेलमार्ग पर ट्रेक। ट्रेन रोके जाने की सूचना पर रेलवे विभाग की टीम मौके पर पहुंची तथा पटरी बदलने का काम शुरू किया। इस मार्ग से फिलहाल ट्रेनों को धीमी गति से निकाला जा रहा है।

 

 

हनुमान मंदिर में दान पात्र चोरी
रायला।
लाम्बिया खुर्द हनुमान मंदिर में बीती रात चोर दानपात्र चुरा ले गए। दान पात्र में 40 हजार रुपए थे। दानपात्र तालाब में पड़ा मिला। सूचना पर बनेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की।
जानकारी के अनुसार लांबिया खुर्द स्थित हनुमान मंदिर में सोमवार सुबह पुजारी कमलेश पुरी आया तो देखा तो मंदिर में दान पात्र गायब था। तलाश की तो दान पात्र तालाब में पड़ा मिला। दान पात्र में करीब 40 हजार रुपए थे। सूचना पर बनेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की।

 

तीन दिन से लापता युवक का शव जंगल मे लटका मिला, क्षेत्र में फैली सनसनी
बागौर।
थान क्षेत्र के भोजपुरा गांव में सोमवार दोपहर तीन दिन से लापता युवक का शव जंगल में पेड़ से लटका मिला। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है। सूचना पर बागौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जिला मुख्यालय से एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया है।

जानकारी के अनुसार भोजपुरा निवासी पूरण उर्फ गोपाल 20 पुत्र रतन लाल बैरवा उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर मे काम करता था। तीन दिन से घर से लापता था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। दो माह बाद पूरण की शादी थी। इसलिए गांव आया हुआ था। जंगल में नीम की पेड़ पर युवक का लटका शव देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त करवाई तो भोजपुरा निवासी पूरण के रूप में हुई। परिजनों व ग्रामीणों ने युवक की हत्या की आशंका जताई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया गया। मांडल पुलिस उप अधीक्षक गुमानाराम मौके पर पहुंचे। जिला मुख्यालय से एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned