script

राजस्‍थान के इस कस्‍बे में बेेर के आकार के ओलों की बारिश, तालाब बनी सड़के, अंधड़ से उड़ेे टीन टप्‍पर, मकान ढहा

locationभीलवाड़ाPublished: Jun 23, 2018 09:21:52 pm

Submitted by:

tej narayan

भीलवाड़ा के अरवड़ में शनिवार शाम को मौसम में एकदम से बदलाव आया। तेज हवा के साथ बारिश व ओले गिरे

Rain and hail with wind in bhilwara

Rain and hail with wind in bhilwara

भीलवाड़ा।

भीलवाड़ा के अरवड़ में शनिवार शाम को मौसम में एकदम से बदलाव आया। तेज हवा के साथ बारिश व ओले गिरे। वहीं शाहपुरा व करेड़ा क्षेत्र में कई हिस्सों में बूंदा बांदी हुईा। भीलवाड़ा शहर में गर्मी व उमस ने लोगों को परेशान किया।

अरवड़ कस्बे में शनिवार दोपहर बाद अचानक मौसम पलटा। तेज तूफानी हवाओ के साथ लगभग एक घण्टे तक मूसलाधार बारिश हुई । कुछ देर तक तेज बारिस के साथ बैर के आकार के ओले भी गिरे। बारिस के साथ आई तेज हवा से कई जगहों पर टीनशेड व होर्डिंग उड़ गए व् कई जगहों पर पेड़ो की टहनियां टूट गई। तेज बारिश के दौरान सड़के व रास्ते जलमग्न हो गए। निचली जगहों पर पानी भर गया। कुछ घरो में भी पानी भर गया। तेज हवा से उड़े टीनशेड से लोग बाल बाल बचे। टीनशेड टूटने से काफी नुकसान हुआ। घरो में पड़ी गेहूं की बोरियां भीग गई। वहीं शाहपुरा व करेड़ा क्षेत्र में कई हिस्सों में बूंदा बांदी। भीलवाड़ा शहर में गर्मी व उमस ने लोगों को परेशान किया। जबकि शहर में शाम तक सूखा रहा। आसमान में बादल छाए रहे।
Rain and hail with wind in bhilwara
बारिश व आंधी से टीनशेड उड़े, पेड़ उखड़ा

अरवड़ कस्बे में शनिवार दोपहर अचानक मौसम पलटा। तूफानी हवाओ के साथ लगभग एक घण्टे तक मूसलाधार बारिश हुई । कुछ देर तक तेज बारिश के साथ बेर के आकार के ओले भी गिरे। बारिश के साथ आई तेज हवा से कई जगहों पर टीनशेड व होर्डिंग उड़ गए। कई जगहों पेड़ धराशाही हो गए।
Rain and hail with wind in bhilwara
सरदारपुरा में मकान ढहा
ग्रामीणों ने बताया की शनि महाराज चौराहा पर बना गेट धराशाई हो गया। सरदारपुरा गांव में सोज़ीराम कुमावत का मकान ढह गया। टीनशेड टूटने से घरोंं में पड़ी गेहूंं की बोरियां भीग गई। तेज बारिश के दौरान सड़के रास्ते जलमग्न हो गए। निचले स्थानों पर पानी भर गया। कुछ घरो में भी पानी भर गया।
Rain and hail with wind in bhilwara
गेहूं की बोरियां भीग गई

निचली जगहों पर पानी भर गया। कुछ घरो में भी पानी भर गया। तेज हवा से उड़े टीनशेड से लोग बाल बाल बचे। टीनशेड टूटने से काफी नुकसान हुआ। घरो में पड़ी गेहूं की बोरियां भीग गई।
Rain and hail with wind in bhilwara

ट्रेंडिंग वीडियो