तीसरे दिन भी अंधड़ व बारिश, केबल टूटी, टीनशेड उड़े, दीवार ढही

तीसरे दिन भी अंधड़ व बारिश, केबल टूटी, टीनशेड उड़े, दीवार ढही
Rain in bhilwara

Tej Narayan Sharma | Publish: May, 18 2019 05:59:10 PM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

जिले में कई जगहों पर तीसरे दिन शनिवार को भी अंधड़ व बारिश हुई।


भीलवाड़ा।
जिले में कई जगहों पर तीसरे दिन शनिवार को भी अंधड़ व बारिश हुई। जिले के बड़लियास, बरूंदनी, आकोला, सवाईपुर सहित आस पास क्षेत्रों में तेज हवा के साथ बारिश हुई। बारिश से बड़लियास में बेगूं रोड पर विद्युत निगम की केबल टूट कर सड़क पर गिर गई। वहीं एक नोहरे में टीनशेड उड़ गया तथा एक दीवार ढह गई। बारिश व अंधड़ के कारण विद्युत आपूर्ति बंद कर दी गई।

बड़लियास कस्बे में तेज बादलो की गर्जन के साथ अंधड़ व बारिश शुरू हुई। कस्बे में बेगूं रोड पर तेज़ हवा से विद्युत विभाग की केबल टूट कर सड1क पर गिर गई। चक्रवाती हवाओं के साथ हुई बारिश से महावीर वैष्णव के नोहरे के टीनशेड उड़ गया व देबीगिरी की दीवार ढह गई। इस दौरान क्षेत्र की बिजली आपूर्ति बंद कर दी गई।

आकोला कस्बे में अपराहृन बाद मौसम के मिजाज बिगड़े और बारिश शुरू हुई।

बरून्दनी कस्बे सहित क्षेत्र में मौसम का मिजाज बदला। आसमान में घने काले बादल छा गए और करीब 15 मिनट से बारिश हो रही है। बारिश से तापमान में गिरावट आई है।

सवाईपुर कस्बे में शाम को मौसम बिगड़ा और आंधी के साथ तेज बारिश शुरू हुई। बरिश से सड़कों पर बहने लगा। इस दौरान बिजली आपूर्ति ठप हो गई। जिससे लोग परेशान रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned