scriptभाजपा में टिकट के लिए घमासान, रायशुमारी के लिए परिवहन मंत्री के सामने बहस | rajasthan election for ticket in BJP in bhilwara | Patrika News

भाजपा में टिकट के लिए घमासान, रायशुमारी के लिए परिवहन मंत्री के सामने बहस

locationभीलवाड़ाPublished: Nov 04, 2018 04:06:10 pm

Submitted by:

tej narayan

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

rajasthan election for ticket in BJP in bhilwara

rajasthan election for ticket in BJP in bhilwara

भीलवाड़ा।
टिकट की रायशुमारी के लिए परिवहन मंत्री यूनुस खान रविवार को भीलवाड़ा पहुंचे। परिवहन मंत्री खान के पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी। भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण डाड ने दावेदारी कर रहे आजाद शर्मा को रोका तो बहस शुरू हो गई। सुबह से अलग अलग विधानसभा क्षेत्रों से आए कार्यकर्ताओं का यहां डेरा लगा हुआ है। इससे पूर्व सुबह परिवहन मंत्री मुर्दाबाद के पोस्टर चिपका दिए गए जिससे विवाद हो गया। बाद में भाजपा कार्यकर्ताओं ने इन पोस्टर को हटाया।

प्रदेश के यातायात मंत्री यूनुस खान के भीलवाड़ा आने से पहले ही विरोध शुरू हो गया और उनके खिलाफ पोस्टर चस्पा किए गए थे। अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया की पोस्टर किसने लगाए। यूनुस खान का भीलवाड़ा विधानसभा चुनाव के दावेदारों का पैनल बनाने के लिए हरणी महादेव स्थित एक होटल में पहुंचे। उनके भीलवाड़ा पहुचने से पहले ही होटल के बाहर रात में यूनुस खान मुर्दाबाद जैसे नारे लिखे पोस्टर किसी अज्ञात व्यक्ति ने चस्पा कर दिए जिससे हड़कम्प मच गया। जिसे बाद में भाजपा कार्यकर्ताओं ने हटाया।

कार्यकर्त्ताओ ने की धक्का -मुक्की, पहले दावेदारी के लिए जताया विरोध
टिकट की दावेदारी के लिए जिले की सभी विधानसभा क्षेत्रों से भाजपा कार्यकर्ता सुबह से ही यहां पहुंचना शुरू हो गए। जैसे ही परिवहन मंत्री भीलवाड़ा पहुंचे उनके सामने भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच बहस शुरू हो गई। टिकट की दावेदारी के लिए आपस में कार्यकर्ता धक्का मुक्की करने लगे। रायशुमारी के लिए उम्मीदवार के साथ अंदर जाने में लिए एक बारगी तो भगदड़ मच गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो