scriptहाथीसर के ग्रामीणों ने ली शपथ, इस बार जरूर करेंगे वोटिंग | rajasthan election Villagers take oath of voting in bhilwara | Patrika News

हाथीसर के ग्रामीणों ने ली शपथ, इस बार जरूर करेंगे वोटिंग

locationभीलवाड़ाPublished: Nov 12, 2018 04:03:56 pm

Submitted by:

tej narayan

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

rajasthan election Villagers take oath of voting in bhilwara

rajasthan election Villagers take oath of voting in bhilwara

दौलतगढ़।

पत्रिका के मेरा वोट मेरा संकल्प अभियान के तहत हाथीसर में ग्रामीणों ने राजनीति में स्वच्छता के लिए जागरूक होकर मतदान करने का संकल्प लिया। सभी ने कहा कि स्वच्छ छवि वाले प्रत्याशी को वोट देंगे।

विधानसभा चुनावों में मतदान के प्रति जागरुकता बढ़ाने के लिए सामाजिक सरोकारों के तहत राजस्थान पत्रिका की ओर से प्रतिदिन कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में आसींद विधानसभा के दौलतगढ़ क्षेत्र के हाथीसर गांव में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें ग्रामीणों ने पत्रिका के अभियान से प्रेरित होकर राजनीति में स्वच्छता के लिए जागरूक होकर मतदान करने का संकल्प लिया।
सभी करेंगे वोट

ग्रामीणों ने संकल्प लिया कि इस बार सभी अपने—अपने मताधिकार का उपयोग करना होगा। ग्रामीण कई बार यह सोचते हैं कि उनके एक वोट से क्या होगा। ग्रामीणों ने तय किया वे इस बार मतदान करने जरूर जाएंगे। उन्होंने कहा कि किसी भी पार्टी को वोट दें, लेकिन जो भी प्रत्याशी हो ईमानदार छवि का होना चाहिए।

इन्होंने लिया संकल्प
संकल्प लेने वालों में महेंद्रसिंह, सोहनसिंह, गौपाल सिंह, कमलेश, देवीसिंह, मोतीसिंह, मक्खनसिंह, गणपत सिंह, अजुर्न सिंह, बदामी देवी, तुलसीदेवी, जेती, आशा, सोनू, लीला शामिल थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो