scriptपुलिस कार्रवाई से खफा जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा समर्थकों के साथ रातभर थाने के बाहर धरने पर, लोगों में बढ़ रहा है आक्रोश | rape case of damsel in bhilwara | Patrika News

पुलिस कार्रवाई से खफा जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा समर्थकों के साथ रातभर थाने के बाहर धरने पर, लोगों में बढ़ रहा है आक्रोश

locationभीलवाड़ाPublished: Jun 18, 2019 03:35:37 pm

Submitted by:

Durgeshwari

शक्करगढ़ थाना पुलिस ने आरोपी को डिटेन कर लिया है

rape case of damsel in bhilwara

rape case of damsel in bhilwara

शक्करगढ़।
कस्बे में एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई एवं आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शक्करगढ़ थाने के बाहर समर्थकों के साथ सोमवार रात से धरने पर बैठे हुए हैं। शक्करगढ़ थाना पुलिस ने आरोपी को डिटेन कर लिया है। मौके पर जहाजपुर थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार विधायक को समझाइश के प्रयास करने में जुटे हैं। शक्करगढ़ थाना पुलिस द्वारा पीड़िता को अदालत में ले जाया गया। जहां अदालत में रिपोर्ट देकर पीड़िता के 164 के तहत बयान दर्ज करवाए जाएंगे। कस्बे की कुछ दुकानें सुबह से ही बंद है।
यह है मामला

क्षेत्र की युवती से दुष्कर्म के मामले को छेड़छाड़ में दर्ज करने एवं तीन दिन तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं से सोमवार रात को थाने के बाहर हंगामा खड़ा हो गया। जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई एवं आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रात भर शक्करगढ़ थाने के बाहर बैठे रहे। वही उनके साथ समर्थक भी रात भर से मौजूद है। इसके बाद पुलिस ने देर रात पीड़िता का मेडिकल भी करवाया। रात जहाजपुर उपखण्ड अधिकारी उम्मेद सिंह राजावत एवं पुलिस उपाधीक्षक सरदार दान चारण भी मौके पर प्रदर्शनकारी विधायक व उनके समर्थकों को समझाइश के लिए जुटे रहे।

विधायक ने आरोप लगाया कि क्षेत्र की एक युवती 14 जून की रात छत पर सोई हुई थी। शक्करगढ निवासी इलियास मुंह दबाकर उसे दूसरी छत पर ले गया और दुष्कर्म किया गीता का चिल्लाने पर परिजन आए। तो आरोपी ने उनसे मारपीट की घर से नगदी व गहने भी चुरा ले गए। विधायक का आरोप है कि दूसरे दिन परिजन पीड़िता को लेकर थाने में गए और दुष्कर्म की रिपोर्ट दी लेकिन पुलिस ने परिजनों को बाहर बैठा दिया। पीड़िता पर दबाव बना कमरे में लिखित में छेड़छाड़ की रिपोर्ट लेकर मामला दर्ज कर लिया। पीड़िता का मेडिकल तक नहीं करवाया। विधायक का कहना था कि उन्होंने हालात में पुलिस अधीक्षक को भी अवगत कराया लेकिन न्याय नहीं मिला।
पीड़ित परिवार 3 दिन से दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाने व एफआईआर की कॉपी के लिए थाने में चक्कर काट रहा था। धरने पर विधायक समर्थकों ने पुलिस कर्मियों के खिलाफ देर रात तक नारेबाजी की। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने पहुंचकर विधायक से वार्ता की लेकिन वे अपनी मांग पर अड़े रहे तथा विधायक व उनके समर्थकों ने मंगलवार अपराहृन तक धरने पर बैठे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो