राठौड़ बोले, कांग्रेस को जनता की नहीं खुद की सेहत की चिंता

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने प्रदेश में कांग्रेस के ढाई साल के कार्यकाल पर हमला बोला, उन्होंने कहाकि कांग्रेस सरकार की आधी उम्र पूरी हो चुकी है, लेकिन सरकार का रिपोर्ट कार्ड ठीक नहीं है। कांग्रेस नाम की सरकार है, काम की नहीं और केवल बाड़ा बंदी की सरकार है।

By: Narendra Kumar Verma

Published: 14 Apr 2021, 11:49 AM IST

भीलवाड़ा। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने प्रदेश में कांग्रेस के ढाई साल के कार्यकाल पर हमला बोला, उन्होंने कहाकि कांग्रेस सरकार की आधी उम्र पूरी हो चुकी है, लेकिन सरकार का रिपोर्ट कार्ड ठीक नहीं है। कांग्रेस नाम की सरकार है, काम की नहीं और केवल बाड़ा बंदी की सरकार है।

राठौड़ ने भीलवाड़ा में मीडिया से यह बात कही। उन्होंने कहाकि प्रदेश में महिलाएं व जनता के साथ ही पुलिस भी सुरक्षित नहीं है। भीलवाड़ा में तस्करों की फायरिंग से दो पुलिस कर्मियों की मौत की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहाकि पुलिस कर्मियों के शहीद होने के बाद छह घंटे तक उन को शहीद का दर्जा देना और सहायता राशि देने के लिए सरकार से जद्दोजहद चलती रही, यह सरकार की संवेदनहीनता है

मंत्री धमका रहे है

राठौड़ ने कहा कि उप प्रतिपक्ष नेता ने आरोप लगाया कि तीनों उपचुनाव में कांग्रेस के मंत्री की फौज वोट मांगने की जगह धमकाने का काम कर रही है। चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा प्रदेश की जनता की चिंता नहीं कर कांग्रेस की सेहत की चिंता कर रहे है। जिले में बजरी माफि या का खौफ है और उन्हें राजनीतिक संरक्षण मिल रहा है।

सरकार की वादा खिलाफी

देश में सर्वाधिक वेट ओर सेस पेट्रोल-डीजल पर राजस्थान में ही है इस कारण महंगाई बढ़ी है। कर्जा माफी व रोजगार के नाम पर किसानों व सविदा कर्मी बेरोजगार के साथ वादा खिलाफी हुई है। राठौड़ ने कहा कि प्रदेश में भाजपा एकजुट है और उपचुनाव में जीत हांसिल करेगी।

यह खाला जी का बाड़ा नहीं

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द डोटासरा व उनके बीच बयान बाजी में उझल रहे नाथी का बाड़ा व खाला जी का बाड़ा शब्दों पर राठौड़ बोले कि शिक्षा मंत्री डोटासरा को शिक्षकों का सम्मान करना चाहिए, उनके घर आए शिक्षकों को यह नहीं कहना चाहिए था कि यह नाथी का बाड़ा नहीं। इन्हें निलंबित कर दो, इनके नाम लिख लो, वह तबादला कर दो कहना लोकतंत्र के खिलाफ है। राठौड़ ने कहा कि जब एनएसयूआई कार्यकर्ता विरोध में बोले, तो मैंने भी कहा यह खालाजी का बाड़ा नहीं है।

वसुंधरा सर्व मान्य नेता

प्रदेश में भाजपा के चुनाव प्रचार में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बजाए उनके भतीजे ज्योतिरादित्य के बुलाने के सवाल पर कहा कि वसुंधरा राजे हमारी सर्व मान्य नेता है। उनकी पुत्रवधू अभी अस्वस्थ्य है। राजसमंद में महाराणा प्रताप पर गुलाब चंद कटारिया के बयान पर उन्होंने कहा कि कटारिया जी ने क्षमा मांग ली है, अब यह मामला समाप्त हो गया।

वैक्सीन की कमी नहीं

राठौड़ ने कहा कि वैक्सीन की मारामारी के लिए राजस्थान सरकार कह रही है कि वैक्सीन नहीं है, जबकि केंद्र से 4 लाख कोरोना वैक्सीन आए हुए है। इस दौरान जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली, मीडिया प्रभारी नीरज जैन, कैलाश सोनी, महावीर समदानी व अशोक सिंह शेखावत मौजूद थे

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned