scriptआरसीडीएफ के एमडी ने किया डेयरी प्लांट का निरीक्षण | RCDF MD inspected the dairy plant in bhilwara | Patrika News

आरसीडीएफ के एमडी ने किया डेयरी प्लांट का निरीक्षण

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 11, 2021 08:39:56 am

Submitted by:

Suresh Jain

बेरोजगारों को नौकरी देने के दिए निर्देश

आरसीडीएफ के एमडी ने किया डेयरी प्लांट का निरीक्षण

आरसीडीएफ के एमडी ने किया डेयरी प्लांट का निरीक्षण

भीलवाड़ा।
आरसीडीएफ के प्रबन्ध संचालक कन्हैया लाल स्वामी ने शनिवार को भीलवाड़ा दुग्ध संघ के निर्माणाधीन 5 लाख लीटर क्षमता के दूध प्लान्ट का निरीक्षण किया। उन्होंने संघ के विभागाध्यक्षों व प्रबन्ध संचालक के साथ चर्चा करते हुए सरकार की 5 हजार डेयरी बूथ खोले जाने की घोषणा के क्रियान्वयन के सम्बन्ध में जानकारी ली।
स्वामी ने शहर व ग्रामीण क्षेत्रों में स्थानीय निकायों की ओर से स्वीकृत चयनित स्थानों पर सरस दूध बूथ केन्द्र शुरू करने के निर्देश दिए, ताकि बेरोजगार नवयुवको रोजगार मिल सके। सरस आइसक्रीम एवं फ्लेवर्ड मिल्क के विक्रय में वृद्धि किए जाने के लिए प्रबन्ध संचालक से चर्चा की गई।
एएमपी के जिलास्तरीय पुस्तकालय का शुभारंभ
भीलवाड़ा।
अपना मित्र परिषद खटीक समाज राष्ट्रीय मुख्यालय की राष्ट्रव्यापी मुहिम के तहत भीलवाड़ा जिलास्तरीय पुस्तकालय का शुभारंभ रविवार दोपहर 1 बजे होगा। तिलकनगर में खुलने वाले पुस्तकालय का शुभारंभ भामाशाह व समाज के लोग करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष सुभाष खोईवाल ने बताया कि एएमपी की ओर से एक साथ 13 जिलों में पुस्तकालय खुलेंगे। भीलवाड़ा पुस्तकालय का विधिवत संचालन राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष यशवंत बडग़ोता की देखरेख में होगा। पुस्तकालय संचालन समिति में राष्ट्रीय अध्यक्ष खोईवाल, राष्ट्रीय संरक्षक अमृतलाल खोईवाल व सत्यप्रकाश खोईवाल शामिल होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो