असली ने ​नकली किन्नर को पकड़ा, फिर की जमकर धुनाई, युवक नकली किन्नर का वेश धारण कर बाजार से अवैध रूप से पैसा वसूल रहा था

असली ने ​नकली किन्नर को पकड़ा, फिर की जमकर धुनाई,  युवक नकली किन्नर का वेश धारण कर बाजार से अवैध रूप से पैसा वसूल रहा था

Tej Narayan Sharma | Publish: Aug, 12 2018 02:32:40 PM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/


भीलवाड़ा।
शहर में नकली किन्नर बनकर लोगों से पैसा वसूल रहा एक युवक रविवार को असली किन्नरों के हत्थे चढ़ गया। जिसकी उन्होंने बेरहमी के साथ जमकर धुनाई की तथा बाद में पुलिस को सौंप दिया। प्रतापनगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

जानकारी के अनुसार दोपहर में एक युवक नकली किन्नर का वेश धारण कर बाजार से अवैध रूप से पैसा वसूल कर रहा था। जिसे असली किन्नरों ने देख दिया। देखते ही देखते वहां असली किन्नर एकत्रित हो गए तथा युवक को पकड़ लिया। उसके बाद बाजार में नकली किन्नर बने युवक की जमकर धुनाई की। किन्नरों ने उसके कपड़े उतरवा दिए। उसके बाद युवक को प्रतापनगर थाना पुलिस को सौंपा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

बेटी के ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप, परिजनों ने शव लेने से किया इंकार
करेड़ा कस्बे में शनिवार शाम को किसी काम से आए पिता-पुत्री की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। करेड़ा थाना पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया। पुलिस के अनुसार चिताम्बा निवासी रायमल बागरिया किसी काम से शनिवार शाम को करेड़ा आया था। यहां उसने तीन दिन पूर्व ससुराल भेजी गई पुत्री मीरा को भी जड़ाना से करेड़ा बुला लिया। दोनों ने शाम को नाश्ता किया। उसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई।

 

इस मामले में मृतक रायमल के पुत्र हरजी ने मृतक मीरा के ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया कि मीरा के सास, ससुर, पति व देवर ने कल करेडा में ठंडा व कचोरी खिलाई। उसके बाद उसके पिता व बहन की तबियत बिगड़ गई और दोनों की मौत हो गई। जिस पर करेडा पुलिस ने मीरा के ससुराल पक्ष के 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पिता—पुत्री के शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने शव लेने से इंकार किया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned