scriptमारपीट की रिपोर्ट देना पड़ा भारी, घर में घुसकर परिवार पर तलवार से हमला | Report of the assault was heavy, entered the house and attacked the fa | Patrika News

मारपीट की रिपोर्ट देना पड़ा भारी, घर में घुसकर परिवार पर तलवार से हमला

locationभीलवाड़ाPublished: Nov 19, 2019 11:41:27 am

Submitted by:

Akash Mathur

शहर के आरके कॉलोनी में रविवार रात कुछ लोगों ने घर में घुसकर परिवार पर तलवार से हमला कर दिया। बचाव में आया पड़ोसी भी घायल हो गया। हमले के पीछे कारण पीडि़त पक्ष के युवक का अपने भाई से मारपीट की रिपोर्ट सुभाषनगर थाने में देना माना जा रहा है।

Report of the assault was heavy, entered the house and attacked the fa

Report of the assault was heavy, entered the house and attacked the fa

भीलवाड़ा. शहर के आरके कॉलोनी में रविवार रात कुछ लोगों ने घर में घुसकर परिवार पर तलवार से हमला कर दिया। बचाव में आया पड़ोसी भी घायल हो गया। हमले के पीछे कारण पीडि़त पक्ष के युवक का अपने भाई से मारपीट की रिपोर्ट सुभाषनगर थाने में देना माना जा रहा है। हमले में पांच जने घायल हो गए, जिन्हें महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर दो जनों को गिरफ्तार कर लिया।

थानाप्रभारी नवनीत व्यास ने बताया कि आरके कॉलोनी में चारभुजा मंदिर के पास रहने वाले मुकेश गुर्जर ने हमले का मामला दर्ज कराया। उसने बताया कि रविवार रात दस बजे उसके भाई जीतू ने फोन पर बताया कि शशि ग्वारिया ने उससे मारपीट की। मुकेश घर पहुंचा और जीतू को साथ लेकर सुभाषनगर थाने गया। वहां ग्वारिया के खिलाफ रिपोर्ट दी। थाने से घर लौटा ही था कि मोंटी भांबी, मनी, गोटिया भांबी, कमलेश राजावत, सागर गुर्जर, शशि ग्वारिया समेत १०-१५ जने जबरन घर में घुस गए। आरोपियों के हाथों में तलवार, डंडे, सरिए थे। आरोपियों ने हमला कर दिया। घर में बाइक में भी तोडफ़ोड़ की। परिवार की चीख सुन पड़ोसी दौड़कर आए। उन पर भी धारदार हथियार से हमला किया। लोगों के एकत्र होने से हमलावर भाग गए।
हमले में मुकेश, उसका भाई जीतू, पड़ोसी प्रकाश मेहरा, राहुल प्रजापत समेत पांच जने घायल हो गए। घटना से मोहल्ले में दहशत फैल गई। सूचना पर पुलिस पहुंची। मोहल्ले के सीसी कैमरे खंगाले। फुटेज में युवक उत्पात मचाते दिखे। उन्होंने दो वाहनों को भी नुकसान पहुंचाया। हमले का मामला दर्ज कर मालोला रोड निवासी कमलेश राजावत तथा आरके कॉलोनी निवासी नवीन बंजारा को गिरफ्तार किया। अन्य आरोपियों की तलाश है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो