मकान में चोरी का खुलासा, जानकार ने की वारदात

सदर थाना पुलिस ने चार दिन पूर्व सुवाणा में सूने मकान में हुई चोरी के मामले का रविवार को खुलासा कर दिया। चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लाखों के सोने-चांदी के गहने और नकदी बरामद की। आरोपी मकान मालिक का जानकार निकला।

भीलवाड़ा. सदर थाना पुलिस ने चार दिन पूर्व सुवाणा में सूने मकान में हुई चोरी के मामले का रविवार को खुलासा कर दिया। चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लाखों के सोने-चांदी के गहने और नकदी बरामद की। आरोपी मकान मालिक का जानकार निकला।

थानाप्रभारी राजमल खींची ने बताया कि १७ अक्टूबर को जमनालाल जाट और उसका परिवार खेत पर काम करने गया था। मकान का ताला लगा था। आरोपी चाबी से ताला खोलकर सोने-चांदी के गहने समेत १३ हजार नकद ले गए। रिपोर्ट में १४ तोला सोना ले जाना बताया। एएसआइ मदनलाल ने जांच के बाद दादिया (बागोर) निवासी बद्रीलाल जाट को गिरफ्तार किया। उसे दिन के रिमांड पर लिया गया।

वारदात से पहले रैकी

जमनालाल और बद्रीलाल का ट्रैक्टर है। दोनों महाराष्ट्र में ट्रैक्टर चलाते थे। बद्री लाल एक-दो बार जमना लाल के मकान में जा चुका है। वारदात से दो दिन पहले भी सुवाणा गया था। जमनालाल खेत पर जाने से पहले परिवार चाबी कहां रखता है। उसने पता लगा लिया। रैकी के बाद १७ अक्टूबर को वारदात कर दी।

Akash Mathur
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned