scriptमकान में चोरी का खुलासा, जानकार ने की वारदात | Revealing theft in the house, the information of the victim | Patrika News

मकान में चोरी का खुलासा, जानकार ने की वारदात

locationभीलवाड़ाPublished: Oct 21, 2019 11:21:30 am

Submitted by:

Akash Mathur

सदर थाना पुलिस ने चार दिन पूर्व सुवाणा में सूने मकान में हुई चोरी के मामले का रविवार को खुलासा कर दिया। चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लाखों के सोने-चांदी के गहने और नकदी बरामद की। आरोपी मकान मालिक का जानकार निकला।

Revealing theft in the house, the information of the victim

Revealing theft in the house, the information of the victim

भीलवाड़ा. सदर थाना पुलिस ने चार दिन पूर्व सुवाणा में सूने मकान में हुई चोरी के मामले का रविवार को खुलासा कर दिया। चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लाखों के सोने-चांदी के गहने और नकदी बरामद की। आरोपी मकान मालिक का जानकार निकला।
थानाप्रभारी राजमल खींची ने बताया कि १७ अक्टूबर को जमनालाल जाट और उसका परिवार खेत पर काम करने गया था। मकान का ताला लगा था। आरोपी चाबी से ताला खोलकर सोने-चांदी के गहने समेत १३ हजार नकद ले गए। रिपोर्ट में १४ तोला सोना ले जाना बताया। एएसआइ मदनलाल ने जांच के बाद दादिया (बागोर) निवासी बद्रीलाल जाट को गिरफ्तार किया। उसे दिन के रिमांड पर लिया गया।
वारदात से पहले रैकी

जमनालाल और बद्रीलाल का ट्रैक्टर है। दोनों महाराष्ट्र में ट्रैक्टर चलाते थे। बद्री लाल एक-दो बार जमना लाल के मकान में जा चुका है। वारदात से दो दिन पहले भी सुवाणा गया था। जमनालाल खेत पर जाने से पहले परिवार चाबी कहां रखता है। उसने पता लगा लिया। रैकी के बाद १७ अक्टूबर को वारदात कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो