सवारियां उतारने के लिए लगाया ब्रेक बस में घुसी जीप, तीन घायल

tej narayan

Publish: Oct, 12 2017 10:06:44 (IST)

Bhilwara, Rajasthan, India
सवारियां उतारने के लिए लगाया ब्रेक बस में  घुसी जीप,  तीन घायल

भीलवाड़ा मार्ग पर दौलतगढ़ चौराहे पर हुआ हादसा

आसींद।

भीलवाड़ा-आसींद मार्ग पर दौलतगढ़ चौराहे पर गुरुवार शाम को सवारियां उतारने के लिए ब्रेक लगाते हुए बस के पीछे जीप घुस गई। इससे जीप में सवार जिला परिषद के अभियंता समेत तीन जने घायल हो गए। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घायलों को आसींद अस्पताल लाया गया। यहां से अभियंता को भीलवाड़ा रैफर कर दिया गया।

 

READ: अफीम तस्कर को छह साल की सजा, साठ हजार रुपए जुर्माना

 

जानकारी के अनुसार जिला परिषद में अधिशाषी अभियंता (नरेगा) ओम तिवारी जीप से राजकीय कार्य के लिए भीलवाड़ा से आसींद की ओर आ रहे थे। दौलतगढ़ चौराहे पर आगे चल रहे बस के चालक ने सवारियों को उतारने के लिए अचानक ब्रेक लगा दिया। इससे पीछे आ रही जीप उसमें घुस गई। इससे जीप के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इससे जीप में सवार ओम तिवारी, चालक रामप्रसाद वैष्णव समेत तीन जने घायल हो गए। तीनों वाहन में फंस गए। हादसे के बाद जीप में सवार लोगों की चित्कार सुनकर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए।

 

READ: चलते ट्रक में लगी आग लाखों का इलेक्ट्रोनिक सामान जला, मची अफरा तफरी

 

बस के चालक-खलासी ग्रामीणों के कोप का भाजक बनने से बचने के लिए बस छोड़कर पैदल दो किलोमीटर दूर भागकर थाने पहुंचे। मौके पर पहुंची पुलिस ने जीप में फंसे लोगों को बमुश्किल बाहर निकाल कर आसींद अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान विधायक रामलाल गुर्जर, अभियंता के भाई डॉ. मांगीलाल शर्मा समेत कई लोग वहां पहुंच गए।

 

बाइक से टकरा पलटी पिकअप, एक की मौत

भीलवाड़ा-कोटा मार्ग पर ढेलाणा गांव के निकट गुरुवार को पिकअप से टकराकर मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद अनियंत्रित होकर पिकअप भी पलट गई। इससे सड़क पर सब्जियां बिखर गई। इससे मार्ग पर जाम लग गया। कोटड़ी पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज किया। थानाप्रभारी राजेन्द्रसिंह के अनुसार सब्जियों से भरी पिकअप भीलवाड़ा से बीगोद जा रही थी। ढेलाणा के निकट सामने से आई बाइक से टकरा गई। हादसे में दुपहिया वाहन सवार रेड़वास निवासी जान मोहम्मद की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर कोटड़ी पुलिस वहां पहुंची। शव को मोर्चरी में रखवाया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned