scriptमुंडन संस्कार में शामिल होने आए थे, रिश्तेदार से मिलने जाते समय वाहन से कुचलने से दम्पती की मौत | Road accident in bhilwara | Patrika News

मुंडन संस्कार में शामिल होने आए थे, रिश्तेदार से मिलने जाते समय वाहन से कुचलने से दम्पती की मौत

locationभीलवाड़ाPublished: Feb 10, 2018 10:32:33 pm

Submitted by:

tej narayan

बीगोद मार्ग पर दानपुरा चौराहे के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दम्पती की मौत हो गई

Bhilwara, Bhilwara news, Road accident in bhilwara, Latest news in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi News in bhilwara, Latest hindi news in bhilwara

क्षेत्र के बीगोद मार्ग पर दानपुरा चौराहे के निकट शनिवार अपराह्न अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दम्पती की मौत हो गई। दोनों शव शत-विक्षित हालत में हो गए।

जहाजपुर।

क्षेत्र के बीगोद मार्ग पर दानपुरा चौराहे के निकट शनिवार अपराह्न अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दम्पती की मौत हो गई। दोनों शव शत-विक्षित हालत में हो गए। जहाजपुर थाना पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को मोर्चरी में रखवाया। उनका पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। हादसे में पांच साल की दोहती बाल-बाल बच गई।
READ: सशस्त्र लुटेरों का मंदिर पर धावा, दो चौकीदारों के हाथ-पैर बांध ले गए लाखों का माल

थानाप्रभारी पन्नालाल जांगिड़ ने बताया कि पारा (केकड़ी) निवासी प्रहलाद खटीक पत्नी सुमित्रा के साथ पांच साल की दोहती परी के साथ जहाजपुर में मुण्डन संस्कार में शामिल होने आए थे। कार्यक्रम के पश्चात दोनों दोपहर में दोहती को साथ लेकर रिश्तेदार से मिलने बाइक पर बीगोद जा रहे थे। जहां दानपुरा चौराहे के निकट माण्डलगढ़ की ओर से आ रहे अज्ञात वाहन ने चपेट में ले लिया। इससे दम्पती की मौके पर ही मौत हो गई। कुचलने से शव बिखर गया।
READ: REET Exam -2018 : बेटियां घर में तो बेटे बाहर के जिलों में देंगे परीक्षा


बाल-बाल बची परी

जाकों राखे साईयां मार सके न कोई कहावत शनिवार को चरितार्थ हुई। जिस मोटरसाइकिल पर दम्पती थे उसी पर बालिका परी थी। दुर्घटना के बाद दूर उछल कर गिर गई। उसे खरोंच तक नहीं आई। जबकि नाना-नानी हादसे के शिकार हो गए। सूचना पर जहाजपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जहाजपुर स्थित मोर्चरी पहुंचाया।
भीलवाड़ा अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक में घुसी बाइक, बाइक सवार की मौके पर ही मौत
रायला में अजमेर—भीलवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग 79 पर रोड क्रॉस करते समय एक बाइक ट्रक में घुस गई। जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक से मजदूरी कर अपने घर लौट रहा था और हादसा हो गया। सूचना पर रायला थाना पुलिस मौके पर पहुंची।
थाना प्रभारी पांचूराम चौधरी बताया कि रायसिंहपुरा माताजी का खेड़ा निवासी सुखदेव पुत्र देवीलाल बाइक से मजदूरी कर लौट रहे थे। रास्ते में रोड क्रॉस करते समय बाइक ट्रक में घुस गई। जिससे बाइक सवार सुखदेव की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर रायला थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवाकर जाम खुलवाया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए रायला चिकित्सालय पहुंचाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो