दो युवकों के शव लेकर घूमते रहे थानाधिकारी, पोस्‍टमार्टम के ल‍िए नहीं म‍िलेे च‍िक‍ित्‍सक

कोठिया-गुलाबपुरा मार्ग पर बुधवार को कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया

By: tej narayan

Published: 25 Apr 2018, 09:06 PM IST

शाहपुरा।

कोठिया-गुलाबपुरा मार्ग पर बुधवार को कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। उसे भीलवाड़ा रैफर कर किया गया। घटना से कोठिया में शोक की लहर छा गई। शाम को घरों में चूल्हे नहीं जले। फूलियाकलां थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किया।

READ: पहले सीढी चुरा सीसी कैमरों की कैबल काट, फिर इत्मीनान से चुराए लैपटाप व एलईडी

थानाध‍िकारी करणसिंह ने बताया कि कोठिया से बाइक पर सवार होकर तीन जनें गुलाबपुरा की ओर जा रहे थे। रास्ते में कार चालक ने चपेट में ले लिया। इससे कोठिया निवासी पुषाराम (16) व नवरतनमल (22) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कोठिया निवासी कैलाश गुर्जर (18) घायल हो गया। उसे गुलाबपुरा अस्पताल ले जाया गया। वहां से भीलवाड़ा रैफर कर दिया।

 

READ: सद्भावना रैली का शहर में स्वागत, भारत माता की संतान ने मन मोहा


घटना की सूचना पर थानाधिकारी करणसिंह मौके पर पहुंचे। दोनों शवों को लेकर पोस्टमार्टम करवाने सांगरिया अस्पताल पहुंचे। जहां तीन चिकित्सकों में से एक भी नहीं मिला। मोबाइल पर बात करने पर चिकित्सक ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। उसके बाद शव को फूलियाकलां स्थित अस्पताल लाया गया। यहां पोस्टमार्टम कराया गया। गौरतलब है कि सांगरिया में तीन चिकित्सक होने के बाद भी एक भी चिकित्सक नहीं मिलते। इससे ग्रामीण परेशान है। उच्चाधिकारियों को अवगत कराने के बावजूद हालात में सुधार नहीं हो रहे।

 

चिकित्सक नहीं मिलने से रोष

गौरतलब है कि सांगरिया में तीन चिकित्सक होने के बाद भी ऐसे हादसों के वक्त एक भी चिकित्सक मोके पर नहीं मिलते। वर्ष भर में कोठियां गुलाबपुरा व शाहपुरा मार्ग पर अबतक एक दर्जन हादसे हो चुके हैे। अक्सर हादसों के समय सांगरिया चिकित्सालय में चिकित्सक नही मिलने से ग्रामीणों में रोष है। नवरात्रा मोके पर हुए सड़क हादसे में चिकित्सक नही होने से युवक की मौत हो गई थी। ग्रामीणों का आरोप था कि नवरात्रा में चिकित्सक होते तो घायल युवक की जान बच सकती थी।

Show More
tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned