ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, हादसे के बाद ट्रेलर छोड़ भागा  चालक

ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, हादसे के बाद ट्रेलर छोड़ भागा  चालक

tej narayan | Publish: May, 17 2018 11:31:20 PM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

क्षेत्र में गुरुवार को ट्रेलर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई

जहाजपुर. क्षेत्र में गुरुवार को ट्रेलर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। दुपहिया वाहन सवार देवली से लौट रहा था। जहाजपुर थाना पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज किया है। चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रेलर जब्त कर लिया।

 

थानाधिकारी पन्नलाल जांगिड़ ने बताया कि मृतक की पेंट की जेब में मिले पर्स में रखे आधार कार्ड से उसकी पहचान मोरण (सवाईमाधोपुर) निवासी सुरेश गुर्जर (21) के रूप में की गई। मृतक युवक के बैग में रखी डायरी में लिखें नम्बरों पर वार्ता करने से ज्ञात हुआ कि यह नम्बर मृतक के चाचा रामावतार के पाए गए। एसआई बिहारी लाल ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। मृतक के चाचा रामावतार ने बताया कि सुरेश भीलवाड़ा एग्रीकल्चर निजी संस्था में कार्यरत था। घटना के समय वह बाइक से गांव से कार्य पर लौट रहा था। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द किया। पुलिस ने ट्रेलर जब्त कर लिया। चालक मौके से फरार हो गया।

 

 

पिता-पुत्र पर डेढ़ क रोड़ की धोखाधड़ी

भीलवाड़ा. बैंक से ऋण उठाकर एक करोड़ साठ लाख रुपए की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। शास्त्रीनगर के पिता-पुत्र के खिलाफ अदालत के दखल से कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।पुलिस के अनुसार आरसी व्यास कॉलोनी निवासी किरण पत्नी देवकिशन आचार्य ने आरोप लगाया कि शास्त्रीनगर निवासी महावीर पारख और उसके पुत्र मनोज कुमार ने महिला अरबन से उनके नाम पर 11 मई 2012 को इकरार नामा कर बैंक से १ करोड़ ६० लाख रुपए लोन स्वीकृत कराया। इस लोन को पिता-पुत्र को चुकाना था। लेकिन उन्होंने लोन नहीं चुकाया।

 

दुकान में सेंध लगाकर हजारों का माल पार

भीलवाड़ा. शहर के मुरली विलास रोड पर स्थित किराणे की दुकान में सेंध लगाकर बुधवार रात चोर नकदी समेत हजारों का माल समेट ले गए। इस सम्बंध में रिपोर्ट कोतवाली में दी गई। पुलिस के अनुसार किराणे की दुकान के पीछवाड़े सेंध लगाकर चोर भीतर घुसे। यहां से 15 हजार नकद, बीड़ी-सिगरेट, गुटखा ओर अन्य किराणे का सामान ले गए। सुबह दुकान खोलने पर चोरी का पता लगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned